• Wednesday, 05 October 2022
ATM में झट से बदल लिया कार्ड और 1 लाख 14 हजार 28 मिनट में गायब

ATM में झट से बदल लिया कार्ड और 1 लाख 14 हजार 28 मिनट में गायब

ATM में झट से बदल लिया कार्ड और 1 लाख 14 हजार 28 मिनट में गायब

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा में एटीएम ATM फ्रॉड का बोलबाला लगातार है। किसी भी एटीएम में गार्ड नहीं रहने और पुलिस की निगरानी नहीं होने से एटीएम फ्रॉड की मनमानी लगातार चल रही है। इसी क्रम में एटीएम से पैसा निकालने आए । एक युवक का झट से एटीएम कार्ड बदल लिया गया और फिर उसके खाते से ₹1 लाख 14 लाख गायब हो गए। पीड़ित युवक बरबीघा प्रखंड के केवटी गांव निवासी लक्ष्मण महतो का पुत्र शुभम कुमार है ।

शुभम ने बताया कि रविवार को वह बरबीघा थाना के बगल में एक्सिस बैंक के एटीएम से पैसा निकालने के लिए आया। ₹2000 निकालने के बाद पैसा गिनने लगा। इसी बीच एक युवक एटीएम में प्रवेश कर उसका कार्ड निकाल कर उसे दिया और कहा कि रखो और उसने अपना कार्ड एटीएम में लगा लिया। मुझे भी ध्यान नहीं रहा । मैं अपना एटीएम समझ कर उसे लेकर चला गया। फिर जब मंगलवार को एटीएम से पैसा निकालने के लिए आया तो खाता में पैसा नहीं पाया गया। केनरा बैंक जाकर जब अकाउंट अपडेट करवाया तो ₹114000 गायब पाए गए।

नवादा के फैमिली सुपर मार्केट से निकला पैसा

एटीएम बदलने वाला फ्रॉड के द्वारा नवादा के फैमिली सुपरमार्केट से खरीदारी की गई है। यहां से ₹90000 के सामान की खरीदारी की गई जबकि 5000 की निकासी ब्रज इंटरप्राइजेज से की गई है। वहीं बरबीघा के आस-पास के एटीएम से भी पैसे की निकासी हुई । ₹114000 की निकासी 28 मिनट के अंतराल में कर लिया गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From