• Saturday, 18 May 2024
बरबीघा के डॉ श्री कृष्ण सिंह आईटीआई में सुजुकी मोटर्स कंपनी का जॉब कैंप

बरबीघा के डॉ श्री कृष्ण सिंह आईटीआई में सुजुकी मोटर्स कंपनी का जॉब कैंप

DSKSITI - Small

बरबीघा के डॉ श्री कृष्ण सिंह आईटीआई में सुजुकी मोटर्स कंपनी का जॉब कैंप  

 
बरबीघा, शेखपुरा 
 
शेखपुरा जिले के बरबीघा स्थित डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह आईटीआई में सुजुकी मोटर कंपनी गुजरात के द्वारा जॉब कैंप का आयोजन किया गया । शुक्रवार को जॉब कैंप में बड़ी संख्या में युवाओं की भागीदारी हुई ।
 
इस जॉब कैंप का आयोजन श्रम विभाग बिहार सरकार के नियोजन विभाग शेखपुरा के द्वारा किया गया था। इसमें नियोजन पदाधिकारी शिखा राय , कुशल युवा कार्यक्रम के जिला संयोजक सुभाष यादव की भी उपस्थित रहे ।
सुजुकी कंपनी के आए हुए प्रतिनिधि के द्वारा लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार लिए गए और फिर कागजात की जांच करने के बाद ऑन स्पॉट युवाओं को नौकरी दी गई।
 
 
DSKSITI - Large

जानकारी देते हुए शिखा राय ने बताया कि नियोजन विभाग के द्वारा इस जॉब कैंप का आयोजन डॉक्टर श्री कृष्ण सिंह आईटीआई में किया गया था। इसमें 10वीं, 12वीं और आईटीआई पास युवाओं के लिए 21000 रुपए वेतनमान पर जॉब की व्यवस्था थी।
 
 
 इसमें उत्साहित होकर युवाओं की हुई उपस्थित हुई। 50 से अधिक युवा इसमें शामिल हुए। जिसमें से 20 युवाओं का चयन कंपनी के द्वारा किया गया । कंपनी के लोग उसे अपने खर्चे से गाजियाबाद जॉब के लिए लेकर जाएंगे । वहां रहना, खाना इत्यादि के साथ-साथ मेडिकल की सुविधा भी दी जाएगी । कंपनी के द्वारा यह बहुत बेहतर जॉब ऑफर था । नियोजन विभाग के द्वारा आगे भी इस तरह के जॉब कैंप लगाए जाएंगे।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like