• Monday, 26 September 2022
LIVE: नवादा एसपी ने दरोगा को  लॉकअप में कर दिया बंद हुआ, बवाल

LIVE: नवादा एसपी ने दरोगा को लॉकअप में कर दिया बंद हुआ, बवाल

नवादा एसपी ने दरोगा को  लॉकअप में कर दिया बंद हुआ, बवाल 

 
नवादा, न्यूज़ डेस्क 
 
नवादा एसपी डॉ गौरव मंगला के द्वारा 5 पुलिस पदाधिकारियों को 40 मिनट तक लॉकअप में बंद कर दिया। इस मामले का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल है। पांचो पुलिसकर्मियों को 40 मिनट तक लॉकअप में बंद रखा गया। वहीं अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और बिहार पुलिस एसोसिएशन ने इसमें एफ आई आर की मांग की है। हालांकि नवादा एसपी ने इस तरह की घटना से इनकार किया है।

 
 
 
 
 
लॉकअप में बंद पुलिस पदाधिकारियों के वीडियो जो वायरल हुए हैं उसमें नवादा थाना के एएसआई शत्रुघ्न पासवान, एसआई राम रेखा सिंह, एएसआई संतोष पासवान, एएसआई संजय सिंह और एएसआई रामेश्वर उरांव को लॉकअप में बंद रखा। 40 मिनट तक बंद रखने का वीडियो वायरल है। हालांकि एसपी डॉ गौरव मंगला ने इस तरह के किसी आरोप का खंडन किया और इसे बनावटी बताया है।
 
उधर, इस संबंध में बिहार पुलिस एसोसिएशन के द्वारा एक बयान जारी कर सीसीटीवी के माध्यम से जांच करने की मांग उठाई है। प्रेस विज्ञप्ति इसको लेकर जारी किया गया है। इसके अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने यह प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। इसमें कहा गया है कि नवादा के एसपी ने 8 सितंबर को रात्रि 10:00 बजे थाना के कांडों की समीक्षा की । उसके बाद  पुलिस कर्मियों को हाजत में 2 घंटे तक बंद रखा गया । इसकी सूचना स्थानीय नवादा बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन से जुड़े लोगों ने फोन के माध्यम से दी। व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से भी इसकी जानकारी दी गई।

Share News with your Friends

Comment / Reply From