• Friday, 29 March 2024
और लाश को लेकर जब झगड़ पड़े दो परिवार तो सभी रह गए दंग…

और लाश को लेकर जब झगड़ पड़े दो परिवार तो सभी रह गए दंग…

DSKSITI - Small

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो

लाश के लिए दो परिवार आपस में झगड़ गए। मामला खून-खराबे तक पहुंच गया। पुलिस ने आकर मामला संभाला। यह मामला शेखपुरा सदर अस्पताल में देखने को मिला। लाश ललित देवी की थी जिसकी हत्या चाकू से गोद कर कर दी गयी थी।

क्या है मामला

दरअसल बौअघाट निवासी ललित कुमारी की शादी पानापुर निवासी अरविंद के साथ 27 अप्रैल को हुई थी। बीते 18 जून के ललिता घर से गायब होने की सूचना परिजनों को दी गई। ससुराल से ही उसके प्रेमी के साथ भाग जाने की सूचना मायके वालों को दी गई। बहुत खोजबीन की बाद उसका कुछ अता पता नहीं चला। गुरुवार को पानापुर के पास ही नदी किनारे सड़ी हुई अवस्था में एक शव मिलने पर मायके के लोगों ने उसे अपनी बेटी के रूप में पहचान की। जबकि ससुराल के लोग उसे अपने बहु का शव मानने से इनकार करते हुए अस्पताल में उलझ गए। दोनों तरफ से इसी को लेकर काफी विवाद हुआ । मामला मारपीट तक आ गई।

होगा डीएनए टेस्ट

दोनों परिवारों को लेकर हुए विवाद के बीच पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर विवाद खत्म करने के लिए डीएनए टेस्ट करवाने की बात कही। डीएनए टेस्ट के बाद यह क्लियर हो जाएगा कि ललित की लाश है या किसी दूसरे की।

हत्या की दर्ज कराई प्राथमिकी

DSKSITI - Large

ललिता के मायके वालों ने दहेज को लेकर ललिता की हत्या किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। कोरमा थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में ससुराल पक्ष के लोगों पर चार लाख दहेज मांगने के आरोप में हत्या कर देने की बात कही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like