latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
घाटकोसुम्भाशेखपुरा

LIVE UPDATES: किस दबंग को जनता ने चारों खाने किया चित, कहां मुखिया ने बचाई लाज 

चुनाव परिणाम आते है यहां अपडेट किया जाएगा। इस लिंक को देखते रहे। किसको कितना मत मिला इसकी भी जानकारी दी जाएगी।

हथियावां पंचायत के मुखिया प्रत्याशी राजकुमार मांझी

हथियावां पंचायत के मुखिया प्रत्याशी राजकुमार मांझी ने जबरदस्त जीत हासिल की । ये जदयू नेता साकेत कुमार के समर्थक प्रत्याशी थे। इस जीत को राजनीतिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। यहां जदयू के वर्तमान विधायक सुदर्शन कुमार के समर्थित मुखिया प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा।यहां 414 मतों से निवर्तमान मुखिया को हार का सामना करना पड़ा। मिली सूचना में बताया गया कि राम रतन मांझी को 1300 मत मिले जबकि राजकुमार मांझी को 1714 वोट प्राप्त हुए । जदयू के नेता साकेत कुमार समर्थित प्रत्याशी की जीत पर लोगों में भारी खुशी है।

 

भदोसी पंचायत से निवर्तमान मुखिया पंजाबी ठाकुर ने जीत दर्ज की

भादोसी पंचायत से जीते मुखिया प्रत्याशी पंजाबी ठाकुर

पानापुर पंचायत से रघुनाथ प्रसाद विजयी

पानापुर पंचायत से जीते मुखिया। यहां निवर्तमान मुखिया की हार हुई

जिला परिषद सीट में जदयू का कब्जा

घाटकुसुंभा प्रखंड के जिला परिषद सीट पर जदयू नेता ललन प्रसाद विजेता रहे हैं । ललन प्रसाद को 3871 मत प्राप्त हुआ। जबकि कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष शिवशंकर प्रसाद दूसरे नंबर पर रहे और यहां 2647 मत उनको मिला।

कांग्रेस के वर्तमान जिला अध्यक्ष सुंदर साहनी को 2495 मत प्राप्त हुआ है। जबकि पत्रकार रहे संजय यादव को 2406 मत प्राप्त हुआ है। जिला परिषद के इस परिणाम के बाद बड़े उलटफेर के संभावना व्यक्त किए जा रहे हैं।

Live Upadates: 11:50

डीहकुसुंभा पंचायत से भी निवर्तमान मुखिया हार

  • डीहकुसुंभा पंचायत से भी निवर्तमान मुखिया को हार का सामना करना पड़ा है। निवर्तमान मुखिया जितेंद्र कुमार तांती को पराजित करते हुए साधु चौधरी ने डीहकुसुम पंचायत से जबरदस्त जीत दर्ज की है।

Live Upadates: 10:40

गगौर पंचायत से निवर्तमान मुखिया की हार

गगौर पंचायत से निवर्तमान मुखिया की हार हो गई है। यहां से निवर्तमान मुखिया रामानुज सिंह को हार का सामना करना पड़ा है। वे दो बार से मुखिया थे। यहां से दिनेश मोंगिया की पत्नी सुमन देवी ने जीत दर्ज की है। समर्थकों में भारी खुशी है । मतगणना केंद्र के आगे समर्थक खुशी में झूम रहे हैं । यहां नए मुखिया की जीत हुई है।

गगौर पंचायत से एक दिव्यांग पुजारी कुमार ने लोकतंत्र को मजबूत करते हुए जीत दर्ज की है। दिव्यांग युवक पुजारी कुमार बीसीए का छात्र भी है और रामाधीन कॉलेज से वह पढ़ाई कर रहा है। पुजारी की जीत लोकतंत्र की मजबूती का परिचायक है। पुजारी दोनों पैर से बिल्कुल लाचार है। दिव्यांग युवक के इस जीत पर लोग उसे बधाई दे रहे हैं। 23 वर्षीय युवक पुजारी कुमार बीसीए की पढ़ाई रामाधीन कॉलेज शेखपुरा से कर रहा है।

 

See also  शराब तस्कर को सुनाई 5 साल कारावास की सजा, एक लाख जुर्माना

live Updates: 09:45 AM
माफो पंचायत में निवर्तमान मुखिया एवं बड़े लाल की मां सुनैना देवी सीट बचाने में कामयाब रही।

माफो पंचायत से निवर्तमान पंचायत समिति सदस्य विनोद राम ने भी जबरदस्त जीत हासिल की है। विनोद राम की जीत भारी वोटों से हुई है। समर्थकों में खुशी है। उनके पिता भी मतगणना केंद्र पर खुशी व्यक्त कर रहे हैं। उधर बड़े लाल के पिता अनिल सिंह ने मुखिया की जीत पर इसे जनता की जीत बताया और कहा कि विकास को वह हमेशा प्राथमिकता दे रहे हैं। निवर्तमान मुखिया सुनैना देवी कि यहां जीत हुई है। उनके पति अनिल सिंह ने खुशी व्यक्त की है। समर्थकों में भारी उत्साह है।

किस दबंग को जनता ने चारों खाने किया चित, कहां मुखिया ने बचाई लाज

शेखपुरा
शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड पूर्वी क्षेत्र एवं घाटकुसुंभा प्रखंड के कुल 11 पंचायतों के मतगणना का काम शुक्रवार की सुबह से शुरू कर दी गई है। मतगणना को लेकर सुबह से ही तैयारी की गई है। सुबह 8:00 बजे से जो पहला परिणाम आएगा। वहीं जिले का सबसे हॉट सीट माफो पंचायत का है। यहां बड़े मुखिया दबंग रहे हैं और चुनाव में मैदान में उनका प्रत्याशी भाग्य आजमा रहा है। इस चुनाव के दौरान माफो गांव में गोलीबारी भी हुई। इस गोलीबारी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। और उसे जेल भी भेजा गया। माफो गांव के दबंग समर्थकों को जेल भेजा गया है। उसमें शैलेश यादव और पप्पू यादव है। पीठासीन पदाधिकारी ने दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी। वहीं इस का चुनाव परिणाम सबसे पहले आएगा। इस हॉट सीट के परिणाम को लेकर जिले भर के लोगों की निगाहें इस पर है। इस प्रखंड के जिला परिषद में भी कई दिग्गज भाग्य आजमा रहे हैं।

हथियावां और कटारी पंचायत सबसे हॉट सीट

सदर प्रखंड के पूर्वी भाग से हथियावां और कटारी पंचायत सबसे हॉट सीट जिला का माना जा रहा है। यहां जदयू के दो दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा भी दांव पर है। चुनाव परिणाम के बाद रिजल्ट आने पर राजनीतिक ध्रुवीकरण की बात भी सामने आएगी। यहां से हथियावां पंचायत से जिला परिषद एवं मुखिया के लिए जदयू विधायक सुदर्शन कुमार ने अपनी ताकत लगा दी है। तो कटारी पंचायत से जदयू के पूर्व विधायक एवं वर्तमान जिला अध्यक्ष रणधीर कुमार सोनी की मां मुखिया प्रत्याशी हैं। इस प्रखंड में सबसे पहले परिणाम हथियावां का आएगा। उसके बाद कटारी फिर पूरैना फिर महसार फिर कैथवा और तब गगरी पंचायत का चुनाव परिणाम सामने आएगा । शाम 7:00 बजे तक चुनाव परिणाम आने की संभावना सभी की व्यक्त की गई है।

See also  जिले में अंतिम चरण का चुनाव: जदयू के दो दिग्गज कर रहे जोर आजमाइश

3 Comments

Comments are closed.

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!