• Tuesday, 06 December 2022
पुलिस कप्तान IPS कार्तिकेय शर्मा को जदयू नेताओं ने अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित

पुलिस कप्तान IPS कार्तिकेय शर्मा को जदयू नेताओं ने अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित

पुलिस कप्तान IPS कार्तिकेय शर्मा को जदयू नेताओं ने अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित 


 
 
शेखपुरा
शेखपुरा जिले में अपराध नियंत्रण के लिए जाने जाने वाले पुलिस कप्तान आईपीएस IPS कार्तिकेय शर्मा को जदयू नेताओं के द्वारा अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया । शेखपुरा के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा को अंग वस्त्र देकर सम्मानित करने में जदयू के जिला मुख्य प्रवक्ता प्रमोद चंद्रवंशी और पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव एवं शेखोपुरसराय प्रखंड के मोहब्बतपुर पंचायत के मुखिया राजीव कुमार शामिल थे।
 एसपी को सम्मानित करते पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राजीव कुमार 
अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष एवं मुख्य प्रवक्ता प्रमोद चंद्रवंशी ने बताया कि पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के द्वारा जिले की कमान संभालने के बाद कई उपलब्धियां हासिल की गई। साइबर अपराधियों पर नकेल कसा गया और उसकी कमर तोड़ दी गई। शराब माफियाओं को यहां पूरी तरह से कमर तोड़ दिया गया है और भारी संख्या में विदेशी और देसी शराब माफियाओं पर अंकुश लगाया गया है। दर्जनों शराब माफिया जेल के सलाखों के अंदर हैं। भारी मात्रा में वाहन और विदेशी शराब की बरामदगी हुई है और कई माफियाओं को जेल पहुंचाया गया है।
बिना किसी राजनीतिक दबाव में आए पुलिस कप्तान के द्वारा यह काम किया जा रहा है। साथ ही साथ पिछले दिनों दशहरा, दीपावली, छठ इत्यादि में पुलिस प्रशासन की  दुरुस्त व्यवस्था को लेकर उनको अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।
 
 
बता दें कि पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा   जिला की कमान संभालते ही शेखपुरा जिला के शेखोपुरसराय गढ़ साइबर अपराधियों का बना हुआ था। यहां कई दर्जन साइबर अपराधियों को इन्होंने जेल के सलाखों के अंदर भेजा। भारी मात्रा में नगदी की भी बरामद की हुई है। वही शराब माफियाओं पर बगैर किसी राजनीतिक दबाव में आए काम करने के लिए पुलिस कप्तान आईपीएस कार्तिकेय शर्मा जाने जाते हैं। पिछले दिनों इनके द्वारा कुख्यात कई शराब माफियाओं को जेल के सलाखों के पीछे भेजा गया। वहीं राजनीतिक दबाव में नहीं आकर भी कई शराबी को पकड़कर इन्होंने उसकी गिरफ्तारी की और सुर्खियों में रहे।
 
बताना जरूरी है कि पुलिस कप्तान के द्वारा कई अनसुलझे अपराध और हत्याकांड के मामले की गुत्थी भी सुलझा दी गई है।   जिला के बरबीघा में हर्ष हत्याकांड कुख्यात रहा उसके अपराधियों को भी पकड़कर जेल में पहुंचाया गया । जबकि हाल ही में शेखपुरा नगर में एक युवक के द्वारा अवैध संबंध के शक होने पर अपनी पत्नी और पुत्र को बेहोश करके गंगा नदी में बहा देने का मामला भी पुलिस कप्तान ने 19  दिनों में उद्भेदन कर दिया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like

Stay Connected

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!