• Friday, 09 December 2022
शेखपुरा थाना के ठीक सामने होटल में नेताओं की शराब पार्टी का हाई वोल्टेज ड्रामा

शेखपुरा थाना के ठीक सामने होटल में नेताओं की शराब पार्टी का हाई वोल्टेज ड्रामा

शेखपुरा थाना के ठीक सामने होटल में नेताओं की शराब पार्टी का हाई वोल्टेज ड्रामा  

 
शेखपुरा
 
शराब माफिया और साइबर माफिया के खिलाफ शेखपुरा के पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा के द्वारा लगातार बड़ी कार्रवाई की जाती रही है। शराब माफिया के बड़े-बड़े शराब तस्करी के बाहर शराब के साथ पकड़े गए हैं। बड़ी कार्रवाई हुई है। वहीं शराब माफियाओं और राजनीतिक रसूख दानों के दुस्साहस का एक नमूना शेखपुरा में यह देखने को मिला कि शेखपुरा टाउन थाना गेट के ठीक सामने संचालित होटल में प्रत्येक दिन शराब पार्टी होती थी। हर किसी को इस बात की भनक थी। परंतु शेखपुरा टाउन थाना पुलिस इससे अंजान।
 
आखिरकार एक दिन पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने अपने स्पेशल टेक्निकल टीम को इसमें लगा दिया । इसी में गुरुवार की देर रात जब टेक्निकल टीम ने शराब के मामले में  पुर्व मुखिया नागमणी राय के देवांशु  होटल को घेर लिया तो रात भर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।  इस हाई वोल्टेज ड्रामा में कई राजनीतिक रसूखदार पुलिस के पकड़ में आए तो कुछ को चुपके से भगाने के भी चर्चे हो रही हैं । 
 
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि रात्रि में 10 बजे पुलिस की टेक्निकल टीम ने थाना गेट के सामने संचालित होटल देवांशु  को घेर लिया और गेट खोलने के लिए कहा गया परंतु देर तक गेट पीटते रहे पुलिसकर्मी परंतु गेट नहीं खोला गया।शराब  की  बाेतल  छत से बाहर  बिगना  शुरु कर दिया  गया।
 

पैरवी और कोशिश भी हुई  

इस बीच शराब पार्टी की भनक पुलिस को लग चुकी थी फिर और पुलिस वाले बुलाए गए काफी हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। पैरवी और कोशिश भी हुई परंतु पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा की टीम ने इस छापेमारी को अंजाम दिया और वहां से कई संदिग्ध सामग्री की बरामदगी भी हुई है। थाना गेट के ठीक सामने इस तरह से शराब पार्टी होना बिहार के शराबबंदी का  माखौल  भी उड़ा रहा है वहीं अभी कहा जा रहा है कि एक राजनीतिक रसूखदार को एक पुलिस जवान ने चुपके से भागने में मदद कर दी है इसको लेकर पुलिस के एक पदाधिकारी और पुलिस के  पुलिस अधिकारी  के बीच बहस भी हुआ है। तू तू मैं मैं भी हुई है परंतु उसे भागने में मदद की बात स्थानीय स्तर पर खूब चर्चा हो रही है।

बोले  पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा

इस संबंध में पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि होटल में शराब पार्टी की जानकारी मिलने पर पुलिस के द्वारा घेराबंदी कर छापेमारी की गई। वहां शराब पीने के सबूत मिले हैं। उपयोग किए हुए 3 शराब के बोतल  में कुछ शराब बरामद की गई है। बाहर कई शराब की बोतल फेंका गया जिसे भी बरामद किया गया है। 2 लोगों को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like