• Friday, 09 December 2022
GOOD NEWS: राज्य स्तरीय  प्रतियोगिता में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने लहराया परचम, चंदा कर गई थी पटना

GOOD NEWS: राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने लहराया परचम, चंदा कर गई थी पटना

राज्य स्तरीय  प्रतियोगिता में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने लहराया सफलता का परचम, चंदा कर गई पटना

 

 

बरबीघा, शेखपुरा

 

राज्य स्तरीय समूह गान प्रतियोगिता में प्रदेश के 10 जिलों के बच्चों को पछाड़ते हुए बरबीघा के तैलिक बालिका उच्च विद्यालय में पढ़ाई करने वाले छात्राओं ने सफलता का परचम लहरा दिया। रविवार को पटना के लाला लाजपत राय भवन में भारत विकास परिषद के द्वारा राज्य स्तरीय समूह गान प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। जिसमें इन बच्चियों ने सफलता प्राप्त की है। इससे पहले जिला स्तर पर आयोजित समूह गान प्रतियोगिता में जिले के सरकारी स्कूल तैलिक बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं ने प्रथम स्थान प्राप्त किया । 

 

चंदा कर पटना गई बच्चियां

 

यहां से राज्य स्तर की प्रतियोगिता में जाने के लिए बच्चियों ने काफी परेशानी हुई और स्थानीय लोगों के चंदे से पटना जाना हुआ जहां बच्चियों ने सफलता का परचम लहरा दिया। राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में प्रदेश भर के 10 जिलों के प्रतिभागियों ने अपनी भागीदारी दी जिसमें बरबीघा की टीम को सफलता प्राप्त हुआ।

 इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रुप में पटना के उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति संजय कुमार, प्रख्यात चिकित्सक हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर एसएस झा शामिल हुए।

 

 सफलता का परचम लहराने वाली बच्चियों की टीम में दिव्या, कृपा, साल्वी, शिवानी, सीखा, साक्षी, अंजलि और निशा कुमारी शामिल है। वहीं भारत विकास परिषद के स्थानीय प्रतिनिधि और दक्षिण प्रांतीय संरक्षक प्रोफेसर डॉक्टर से भगवान गुप्ता, पूर्व उपाध्यक्ष और सदाशिव शाखा के सचिव नवीन कुमार, कोषाध्यक्ष राकेश कुमार, आशीष कुमार भी मौके पर मौजूद रहे। वहीं बच्चियों को इस मुकाम तक पहुंचाने में दीपक कपसीमे ,  राहुल कुमार शिक्षक, रुधीस कुमार शिक्षक ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

GOOD NEWS: राज्य स्तरीय  प्रतियोगिता में सरकारी स्कूल की छात्राओं ने लहराया परचम, चंदा कर गई थी पटना

Share News with your Friends

Comment / Reply From