• Saturday, 08 October 2022
फेसबुक का प्यार, दूसरी जगह शादी के बाद ब्लैकमेल कर रहा है पुराना यार

फेसबुक का प्यार, दूसरी जगह शादी के बाद ब्लैकमेल कर रहा है पुराना यार

फेसबुक का प्यार, दूसरी जगह शादी के बाद ब्लैकमेल कर रहा है पुराना यार

 

शेखपुरा 

 

सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से प्रेम प्रसंग के एक मामले में पूर्व प्रेमी के द्वारा एक नवविवाहिता को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। विवाहिता को ब्लैकमेल करने को लेकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस मामले में पूर्व प्रेमी पर सोशल मीडिया फेसबुक मैसेंजर पर मैसेज भेज कर ब्लैकमेल करने और पुराने फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देने के दावे के साथ ब्लैकमेल करने की बात कही गई है । साथ ही साथ यौन संबंध बनाने का दबाव भी देने की बात कही गई है।

 

 

इस संबंध में महिला थाना अध्यक्ष चंदना कुमारी ने बताया कि जिला की एक नवविवाहित युवती के द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें कहा गया है कि पूर्व प्रेमी के द्वारा बलिकमेल किया जा रहा है। धमकी दी जा रही है। यौन संबंध बनाने का दबाव दिया जा रहा है। ऐसा नहीं करने पर फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कही जा रही है। एक साल से लगातार कॉल कर इस तरह की धमकी देने के बात प्राथमिकी में कही गई है।

 

बताया कि महिला की शादी शेखपुरा जिले के एक गांव में हुई है। वह अपने पति के साथ खुशी-खुशी रह रही है। इसी बीच बेगूसराय के सबोरा गांव निवासी देबू सिंह के पुत्र सनी कुमार के द्वारा लगातार ब्लैकमेल करने का प्रयास किया जा रहा है। मोबाइल पर कॉल करके ब्लैकमेल करने की धमकी दी जा रही है । यौन संबंध बनाने का दबाव दिया जा रहा है । पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन पुलिस के द्वारा शुरू कर दिया गया।

Share News with your Friends

Comment / Reply From