• Friday, 17 May 2024
दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोश। समाहरणालय पे घरना

दुष्कर्मियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोश। समाहरणालय पे घरना

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड अंतर्गत एक गांव में नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के बाद अपराधियों के गिरफ्तारी नहीं होने से गांव वालों में आक्रोश देखा जा रहा है । इसको लेकर ढाढी विकास मंच द्वारा समाहरणालय के आगे शनिवार को घरना दिया जा रहा है।

धरना को संबोधित करते हुए लोगों ने कहा कि इस जघन्य अपराध घटना को अंजाम देने वाले अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं परंतु पुलिस के द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही । यह बहुत निंदनीय और अपमानजनक है। एक गरीब परिवार के साथ इस तरह की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी बेखौफ है।

इसको लेकर जहां महिला थाना का घेराव किया गया है वहीं जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से भी एक शिष्टमंडल ने मिलकर ज्ञापन दिया है। बावजूद नामजद चार और दो अज्ञात में से किसी की भी गिरफ्तारी पुलिस करने में अभी तक नाकाम रही है ।

DSKSITI - Large

इसी को लेकर स्थानीय विधायक रणधीर कुमार सोनी के नेतृत्व में जदयू की एक टीम पीड़ित परिवार से जाकर मिला और अपराधियों को कठोर से कठोर सजा दिलवाने का भरोसा दिया। इस टीम में विधायक के अलावा जिला अध्यक्ष अंजनी कुमार, पूर्व जिला अध्यक्ष साकेत कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे ।

उधर रालोसपा की टीम भी पीड़ित परिवार से जाकर मिला और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की। प्रदेश महासचिव बिपिन चौरसिया ने कहा कि बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना पर भी अपराधियों का पकड़ा नहीं जाना बहुत ही दुखद है। जबकि जिले में इस तरह की कई घटनाएं घट रही है और उसमें अपराधियों को सजा दिलाने में पुलिस नाकाम रही है। टीम प्रेम गुप्ता सहित अन्य शामिल थे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like