• Saturday, 03 December 2022
अति पिछड़ा पर बिहार की राजनीति गर्म, बीजेपी ने सीएम का पुतला फूंका

अति पिछड़ा पर बिहार की राजनीति गर्म, बीजेपी ने सीएम का पुतला फूंका

अति पिछड़ा पर बिहार की राजनीति गर्म, बीजेपी ने सीएम का पुतला फूंका 

 

 

शेखपुरा

 

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा अति पिछड़ा की राजनीति को बिहार में जबरदस्त हवा दी जा रही है। खासकर नगर निकाय चुनाव के स्थगित होने में बिहार सरकार के माथे पर ठीकरा फोड़ने होने का अभियान बीजेपी के द्वारा छेड़ दिया गया है। इसी सिलसिले में बीजेपी के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला जिला मुख्यालय पर फूंके जाने का अभियान गुरुवार को चलाया गया।

 शेखपुरा जिला मुख्यालय में भी नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया । इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जमकर नारेबाजी की और अति पिछड़ा के आरक्षण के मामले में नीतीश सरकार की विफलता का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार ने जानबूझकर लापरवाही की और सुप्रीम कोर्ट के मानदंड को दरकिनार करते हुए मनमाने ढंग से काम किया जिसकी वजह से आरक्षण को रद्द करना पड़ा ।

 

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर सुधीर कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अति पिछड़ा के हक के लिए लड़ाई लड़ रही है इसीलिए पुतला दहन का काम भी किया गया है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेता भी उपस्थित रहे। लोगों ने जमकर नारेबाजी की पुतला दहन का यह काम शेखपुरा जिला समाहरणालय के मुख्य गेट के आगे किया गया। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के नेता करू सिंह, विपिन मंडल, मनोज सिन्हा, पूनम शर्मा, बरूण सिंह, आनंद कुमार इत्यादि मौजूद रहे।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like