• Wednesday, 05 October 2022
साइबर अपराध का बड़ा गिरोह धराया, 5 लाख नगद भी बरामद

साइबर अपराध का बड़ा गिरोह धराया, 5 लाख नगद भी बरामद

साइबर अपराध का बड़ा गिरोह धराया, 5 लाख नगद भी बरामद 

 
शेखपुरा
 
साइबर अपराध का बड़ा मामला सामने आया है। इस मामले में ₹497000 नगद की बरामदगी हुई है । 4 साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। दो साइबर अपराधी नवादा और दो शेखपुरा जिले का है। पुलिस की यह बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। साइबर अपराधियों पर पुलिस के द्वारा लगातार नकेल कसा जा रहा है।
इस मामले में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि शेखपुरा पुलिस के द्वारा गश्ती के दौरान गुरुवार की शाम चांदनी चौक के तीन मुहानी जाने वाले रोड में न्यायालय गेट के सामने भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम के पास संदिग्ध अवस्था में दो व्यक्ति विपुल कुमार एवं दिलखुश कुमार को पैसा निकालते हुए पकड़ा गया ।
 
उसकी तलाशी लेने पर दोनों के पास से अलग-अलग व्यक्तियों के नाम के एटीएम कार्ड बरामद हुए और उसके पास से 164000 तथा 6 मोबाइल और एक स्कूटी जिसकी डिक्की में ₹1 लाख  की बरामदगी हुई । दोनों से पूछताछ करने पर बताया कि हम लोग साइबर अपराध का काम करते हैं। लोगों का एटीएम धोखा देकर बदल लेते हैं और जमा राशि निकाल लेते हैं।
 
हम लोगों के गिरोह का मुख्य आदमी गणेश कुमार है। गणेश कुमार एवं बृजेश कुमार इस्लामिया स्कूल के पास   रुपए के साथ बैठे हुए हैं । इस्लामिया स्कूल के पास गणेश कुमार, ब्रजेश कुमार का ₹2 लाख 33हजार,  पल्सर मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा गया।
 
 इस मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पकड़ा गया चारों युवकों में शेखपुरा जिले के मेहूस थाना क्षेत्र के माफो निवासी संजय सिंह का पुत्र ब्रजेश कुमार  ,  शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय के मोहब्बतपुर गांव के रामाश्रय सिंह का पुत्र विपुल कुमार, नवादा जिले के पकरीबरामा के बाजपुर गांव निवासी रामानुज सिंह का पुत्र दिलखुश कुमार, काशीचक थाना क्षेत्र के लालबीघा निवासी रामनरेश सिंह का पुत्र गणेश कुमार शामिल है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like