• Friday, 09 December 2022
थाना के सामने शराब पार्टी में बड़ी कार्रवाई, संचालक को जेल, पुलिस पदाधिकारी निलंबित

थाना के सामने शराब पार्टी में बड़ी कार्रवाई, संचालक को जेल, पुलिस पदाधिकारी निलंबित

थाना के सामने शराब पार्टी में बड़ी कार्रवाई, संचालक को जेल, पुलिस पदाधिकारी निलंबित 

 

शेखपुरा

 

शेखपुरा में टाउन थाना के सामने होटल में शराब पार्टी के मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। राजनीतिक दबाब के बावजूद भी कार्तिकेय शर्मा ने इस पूरे मामले का पटाक्षेप किया और शराब पार्टी के आयोजन को लेकर होटल के संचालक एवं पूर्व मुखिया नागमणि राय को जेल भेजने की कार्रवाई की गई। वहीं इसी शराब के मामले में पकड़े गए दो अन्य शराबी को कानूनी प्रक्रिया के तहत जुर्माना लेकर छोड़ा गया। दोनों की पहचान  नगर परिषद क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलोनी निवासी अखिलेश सिंह और गिरीहिंडा निवासी कुंदन कुमार के रूप में की गई।

वही, कुछ रसूखदार शराबी को भागने में मदद करने के मामले में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने एसआई सरयुग राय को निलंबित कर दिया । जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिलने पर शराब के मामले में कार्रवाई की गई। मौके से उपयोग में लाई गई शराब, शराब की खाली बोतल, होटल से बाहर फेंके गए शराब की बोतल को बरामद किया गया है। इस मामले में होटल के संचालक नागमणि राय को गिरफ्तार कर शराब की आपूर्ति और बेचने के मामले में जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। जबकि दो शराबी को नए शराबबंदी कानून के तहत पहली बार पकड़े जाने पर जुर्माना लेकर छोड़ा गया है।

वहीं इस शराब के मामले में कई वीडियो भी सामने आए हैं । शराब के छापेमारी की भनक लगते ही होटल से होटल के बाहर शराब की बोतलें फेंकी गई । वहीं पानी की टंकी से भी पुलिस के द्वारा हो शराब की बोतल बरामद की गई है। इस बड़ी कार्यवाही के हाई वोल्टेज ड्रामा में राजनीतिक रसूख का भी इस्तेमाल किया गया परंतु पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने ठोस कार्रवाई की।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like