latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघाशेखपुरा

News Capsule: कहीं झाड़ियों से विदेशी शराब बरामद तो कहीं देसी शराब कारोबारी गिरफ्तार

News Capsule: कहीं झाड़ियों से विदेशी शराब बरामद तो कहीं देसी शराब कारोबारी गिरफ्तार

शेखपुरा / बरबीघा

बरबीघा थाना क्षेत्र अंतर्गत मालदह गांव के उत्तर टोला स्थित एक बगीचे के समीप झाड़ियों में छुपाकर रखे गए 111 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई।

छापामारी का नेतृत्व उत्पाद निरीक्षक पीयूस कुमार ने की। छापामार दल में उत्पाद दारोगा शिवनंदन सिंह और अनिल कुमार शामिल थे। इस बाबत उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि झाड़ियों में छुपाकर रखे गए विदेशी शराब की खेप की सूचना मिलते ही वहां पहुंचकर शराब की बरामदगी कर ली गई।

लेकिन किसी भी कारोबारी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि वहां से 64 बोतल मेकडॉल ब्रांड की शराब थी। हर बोतल में 180 एमएल की मात्रा में शराब भरा मिला। जबकि 47 बोतल ऑफिसर चॉइस ब्लू ब्रांड की विदेशी शराब मिला। हर बोतल में 375 एम एल की मात्रा में विदेशी शराब भरा था। बरामद कुल 29 लीटर विदेशी शराब को जब्त कर लिया गया। साथ ही अज्ञात के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि इस विदेशी शराब के कारोबारी के बारे में पता लगाने का कार्य शुरू कर दिया गया है।

See also  दो बोतल शराब के साथ सरकारी अधिकारी गिरफ्तार

2
छापामारी में 22 लीटर शराब बरामद , 5 गिरफ्तार

शेखपुरा / बरबीघा।

जिले के हथियामां ओपी और बरबीघा थाना पुलिस ने अलग अलग स्थानों पर छापामारी कर 22 लीटर देसी शराब सहित तीन कारोबारियों और पियक्कड़ को धर दबोचा। जबकि 70 टीना जावा गुड को घटना स्थल पर ही बहा दिया।
बीती देर शाम बरबीघा थाना पुलिस ने कुतुबचक गांव में छापामारी कर एक शराब के अड्डे से 12 लीटर की मात्रा में देसी शराब बरामद की। जबकि दो कारोबारी और दो पियक्कड़ को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। छापामारी का नेतृत्व पुलिस सब इंस्पेक्टर रंजन कुमार ने की। पुलिस ने बताया कि शराब अड्डे पर छापामारी के दौरान कुतुब चक निवासी रामानंद मांझी और उसका दामाद कुंदन मांझी छह छह लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया। गिरफ्तार कुंदन मांझी जिले के चेवाडा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है। वहीं अड्डे से शराब पीते पश्चिम बंगाल निवासी मन्नू शेख और सामस गांव निवासी राजू रविदास को गिरफ्तार कर लिया गया।उधर हथियामा ओपी पुलिस ने फरीदपुर गांव में छापामारी कर भूषण चौधरी के घर से 10 लीटर देसी शराब सहित गृहस्वामी को गिरफ्तार लिया। जबकि 70 टीना जावा गुड को घटना स्थल पर ही नष्ट कर दिया। छापामारी का नेतृत्व ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने की।पुलिस ने गिरफ्तार तीनों शराब कारोबारी और दोनो पियक्कड़ के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर बरामद शराब को जब्त कर ली। गिरफ्तार पांचों लोगों को पुलिस ने जेल भेज दी।

See also  Breaking news : पिस्तौल के साथ एक गिरफ्तार

3

20 लीटर शराब सहित ई – रिक्शा ( टोटो वाहन) जब्त , एक गिरफ्तार

शेखपुरा।

बीती रात्रि नगर थाना पुलिस ने नगर के मकदुमपुर मुशहरी मुहल्ले में देसी शराब से लदे एक ई – रिक्शा को पकड़ने में सफलता हासिल की। जबकि वाहन चालक और कारोबारी ज्वाला पासवान को भी धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी उसी मुहल्ले का रहने वाला है। टोटो पर वह देशी शराब की खेप रखकर कहीं पहुंचाने जा रहा था। तभी उसे पुलिस रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली। पुलिस ने शराब और टोटो वाहन को जब्त कर ली। गिरफ्तार ज्वाला पासवान के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat