latest posts

9430804472 / 7992322662
अरियरी

यूरिया के लिए त्राहिमाम-त्राहिमाम, किसानों ने किया रोड जाम 

शेखपुरा – अरियरी
शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के मोहली बाजार में किसानों ने यूरिया नहीं मिलने। काला बाजार पर चोरी चोरी अधिक कीमत पर बेचने से गुस्सा हो कर रोड जाम कर दिया। किसानों ने शेखपुरा मोहली रोड को जाम कर दिया है। जिससे वाहन जाम में फंस गए हैं। इसमें कई स्कूल वाहन भी हैं। सुबह में यूरिया नहीं मिलने से नाराज होकर आपस में रणनीति बनाई और मोहली बाजार के पास जाम लगा दिया।
जाम लगाने में  मोहली के किसान तो शामिल है ही साथ ही साथ सोहदी, कोइंदा इत्यादि गांवों के किसान भी शामिल हो गए । नाराज किसान जाम लगाकर वाहनों को आने जाने नहीं दे रहे हैं। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

नहीं मिल रही यूरिया

किसानों ने आरोप लगाया कि यूरिया बिल्कुल ही नहीं मिल रहा है। कई किसान इधर-उधर भटक रहे हैं । धान का मुख्य सीजन है। यूरिया नहीं मिलने से धान की फसल को नुकसान हो गया है। यूरिया धान के मुख्य समय में नहीं मिल रहा है जिससे भारी परेशानी हुई है। चोरी चोरी कुछ जगहों पर यूरिया ₹400 से अधिक कीमत पर दिया जा रहा है।

प्रचुर मात्रा में यूरिया मिलने की उम्मीद

उधर जिला कृषि पदाधिकारी के द्वारा मीडिया को दिए गए जानकारी में बताया जा रहा है कि एक दो रोज में 25000 बोरी यूरिया जिले में आने की संभावना है । इसके लिए सारी कार्रवाई कर ली गई है। दुकानों में  यूरिया का आवंटन सभी प्रखंडों में किया जाएगा। जिससे किसानों को होने वाली परेशानी कम होगी।
See also  मातमपुर्सी करने पहुँचे पूर्व मुखिया, क्या है मामला

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat