latest posts

9430804472 / 7992322662
CRIMEशेखोपुरसराय

जादूगर ने युवक को जमीन में गाड़ कर किया जिंदा निकालने का दावा, पर निकली उसकी लाश

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय प्रखंड अंतर्गत बरबीघा थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव में जादूगर की टीम ने एक युवक को जमीन में जिंदा गाड़ दिया। जादू दिखाने के दौरान युवक के जिंदा जमीन से निकालने का दावा जादूगर की टीम के द्वारा किया गया। जादूगर की टीम का हिस्सा   युवक भी था। परंतु  शनिवार की सुबह जब जमीन में गाड़े गए युवक को निकाला गया तो उसकी लाश निकली। लाश निकलने पर हड़कंप मच गया। जादूगर की टीम वहां से भाग खड़ी हुई। परंतु युवक की इसमें जान चली गई।

बगल के गांव का निवासी था धीरज

इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि धीरज रविदास बगल के ही बीरपुर गांव का निवासी था। वह जादू दिखाने वाली टीम का सदस्य था और उसी के साथ घूम घूम कर जादूगर टीम में अपनी कला का प्रदर्शन करता था। इसी जादूगर की टीम के द्वारा उसे जमीन में गाड़ दिया गया और उसके जिंदा निकलने का दावा किया गया। परंतु 12 घंटे के बाद जब उसे जमीन से निकाला गया तो उसकी लाश निकली । ग्रामीण बताते हैं कि शुक्रवार की शाम में मधेपुर गांव में जादूगर की टीम पहुंची। जादूगर की टीम के द्वारा जादू दिखाया जा रहा था। अंत में युवक को जमीन में गाड़ दिया गया और उसको 12 घंटे के बाद जिंदा निकलने का दावा किया गया। परंतु युवक की लाश ही निकली।

खाली हाथ लौटी पुलिस

इस संबंध में थानाध्यक्ष जयशंकर मिश्रा ने बताया कि युवक की लाश निकलने की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परंतु मृतक युवक धीरज रविदास के परिवार के लोग लाश को लेकर अपने साथ चले गए। उन लोगों के द्वारा किसी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई।
See also  इस गांव में अवैध बालू का होता है बड़े पैमाने पर खनन, एक ट्रैक्टर पकड़ाया

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat