latest posts

9430804472 / 7992322662
घाटकोसुम्भाचेवाड़ाबरबीघाशेखपुरा

NEWS CAPSULE: बैंक में हंगामा कर रहे शराबी और दहेज हत्या आरोपित गिरफ्तार 

शेखपुरा
शेखपुरा जिले में बुधवार को बैंक में हंगामा कर रहे 3 शराबियों को पुलिस ने जेल की हवा खिला दी तो दहेज हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

कोरमा पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुधवार को जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के डीहकुसुंभा गांव में केनरा बैंक की शाखा में तीन युवक शराब के नशे में पहुंचे और कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार करने लगे। कर्मचारियों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी फिर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवक को पकड़ लिया। जांच में सभी शराब के नशे में पाए गए। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि पुरैना गांव निवासी रामप्रवेश केवट, सुनील केवट, और मनोज केवट को शराब के नशे में बैंक से पकड़ा गया और जेल भेज दिया गया। सभी लोग बैंक कर्मियों से दुर्व्यवहार भी कर रहे थे।

दहेज हत्या आरोपी गिरफ्तार

बुधवार को बरबीघा पुलिस ने भी दहेज हत्या के आरोपित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थाना अध्यक्ष जयशंकर मिश्र ने बताया कि 6 महीना पहले बरबीघा के असियाचक-माउर मोहल्ले से दहेज को लेकर प्रियंका कुमारी की हत्या कर दी गई थी । इस मामले में प्राथमिकी दर्ज हुई थी जिसमें हत्या आरोपित महेंद्र प्रसाद और सूरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

शराब कारोबारी गिरफ्तार

घाटकुसुंभा।
कोरमा पुलिस ने शराब बनाने और बेचने के मामले में गत दस वर्ष से फरार कारोबारी प्रदीप राम उर्फ मलखा राम को मुरारपुर गांव से गिरफ्तार कर ली। छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने किया।

करंट लगने से कीमती भैंस की मौत

चेवाड़ा।
कुशोखर गांव में  करंट लगने से भैंस की मौत हो गई।  ग्रामीण सोखलाल बिंद अपनी कीमती भैंस को बघार में चरा रहे थे। उसी दौरान एक बोरिंग पर लगे बिजली तार के टूट कर गिर पड़ा।
See also  स्थापना समिति कमेटी की बैठक में तीन लोगों को मिली नौकरी

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat