latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

हर्ष मर्डर मिस्ट्री: हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर उतरे लोग, निकाला कैंडल मार्च #justice4harsh

हर्ष मर्डर मिस्ट्री: हत्यारे की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर उतरे लोग, निकाला कैंडल मार्च

बरबीघा, शेखपुरा

जिले के बरबीघा नगर परिषद के न्यू एरिया मोहल्ले में रविवार की रात प्ले स्कूल संचालिका राधिका कुमारी और उनके पति विनय कुमार के घर पर अपराधियों के तांडव में 17 वर्षीय पुत्र हर्ष कुमार की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर उतर कर आंदोलन किया।
कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी। सरकार विरोधी नारेबाजी भी की। इस कैंडल मार्च का आयोजन महावीर चौक से श्री कृष्ण चौक तक किया गया। कैंडल मार्च का आयोजन जन जन पार्टी के नेतृत्व में किया गया। जिसमें पार्टी के नेता गोपाल कुमार सहित प्रसून कुमार भल्ला एवं अन्य लोग शामिल हुए। नेताओं ने कहा कि  जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। तीसरे दिन  भी पुलिस के हाथ खाली है। किसी ठोस नतीजे पर  नहीं पहुंचा गया है। ना ही हत्यारे के अभी तक गिरफ्तारी हुई है। इस दौरान कैंडल मार्च कर रहे लोगों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की।
जस्टिस फॉर हर्ष के साथ सोशल मीडिया पर भी युवाओं के द्वारा इसे ट्रेंड कराया जा रहा है और न्याय की मांग की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर पुलिस पदाधिकारियों को इस से टैग किया जा रहा है और 17 वर्षीय हर्ष के हुए  हत्या में हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग हो रही है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: