latest posts

9430804472 / 7992322662
अरियरीशेखोपुरसराय

NEWS CAPSULE: देसी शराब के अड्डे पर छापेमारी, चाकू से हमला कर किया जख्मी

शेखपुरा
जिले में देसी शराब से जुड़े कई देसी शराब के कारोबारियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता प्राप्त की। मंगलवार को पटना से पहुंची टीम ने महसोना गांव में छापेमारी की। साथ ही साथ बगल के अफरडीह गांव में भी छापेमारी की गई। यहां से एक महिला को देसी निर्मित शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि माहसोना गांव से सुकुल देवी को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। अफरडीह में देसी शराब बरामद किया गया परंतु कारोबारी भागने में सफल रहा। वहीं शेखोपुरसराय के नीमी गांव से पांच लीटर देसी शराब के साथ रामप्रवेश मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

मारपीट का आरोपी हुआ गिरफ्तार

शेखोपुरसराय  में मारपीट के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह गिरफ्तारी महानंदपुर गांव से हुई यहां से गुर्जर मांझी, राजू मांझी, जितेंद्र मांझी और संजय गांधी को गिरफ्तार किया गया और जेल भेज दिया गया।
चाकू से हमला कर किया घायल
शेखोपुरसराय में चाकू से घात लगाए अपराधियों ने हमला कर सुगिया गांव निवासी राजकुमार चेतन नामक व्यक्ति को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से शेखपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: