latest posts

9430804472 / 7992322662
बरबीघाशेखपुरा

लोगों ने मिल भावुक हुए मंत्री अशोक चौधरी कहा, बरबीघा आकर नई प्रकार की ऊर्जा का संचार होता है

लोगों ने मिल भावुक हुए मंत्री अशोक चौधरी कहा, बरबीघा आकर नई प्रकार की ऊर्जा का संचार होता है

बरबीघा, शेखपुरा

बरबीघा से अपने राजनीतिक सफर को शुरू करने वाले बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी बरबीघा पहुंचे तो आत्मीय और भावुक हो गए हुए। बिहारशरीफ रोड में अरविंद सिंह के द्वारा नए लिए गए पुराने पेट्रोल पंप के शुभारंभ के अवसर पर आए थे। यहां उनके पुराने परिचित मित्र,अभिभावक और कई अपने लोग मिले। उन्होंने सभी से उनका हालचाल पूछा। परिवार की स्थिति जानी। कई लोगों ने उनसे अपनी समस्याएं भी कही तो कुछ लोगों ने क्षेत्र की समस्याओं से भी अवगत कराया।

वही मंत्री अशोक चौधरी अपने कर्म भूमि पर पुराने मित्रों और परिचितों से मुलाकात उनके घर पर जाकर किया और कई अभिभावकों से आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान बरबीघा के प्रसिद्ध सामाजिक चिकित्सक डॉ रामानंद प्रसाद सिंह से उनके घर पर जाकर मंत्री ने मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया जबकि जदयू नेता अंजनी कुमार के आवास पर पहुंचे और उनके माता-पिता से भी आशीर्वाद ग्रहण किया।

इस अवसर पर उन्होंने अपने भावनात्मक पोस्ट भी फेसबुक पर डाले हैं ।

अशोक चौधरी ने लिखा है

आज अपने बड़े भाई, पूर्व मंत्री, जदयू के मुख्य प्रवक्ता, विधान पार्षद नीरज कुमार जी के साथ पुराने विधानसभा क्षेत्र बरबीघा जाना हुआ। बरबीघा में अपने मित्र व पुराने सहयोगी अरविंद जी के पेट्रोल पंप के शुभारंभ कार्यक्रम में भी शामिल हुआ।

बरबीघा आकर नई प्रकार की ऊर्जा का संचार होता है। इस धरती से मेरा विशेष लगाव है। आज जो कुछ भी हूं वो बरबीघा की जनता और अपने प्रिय साथियों के निरंतर सहयोग और आशीर्वाद के कारण ही हूं।

बरबीघा में लंबा संघर्ष किया और यहीं से राजनीतिक परिपक्वता प्राप्त की। मैं बरबीघा की धरती और अपने साथियों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

आज भ्रमण के दौरान डॉ. रामनंदन बाबू से उनके घर जाकर आशिर्वाद प्राप्त किया और हमारे साथी अंजनी जी की मां और पिताजी से भी आशिर्वाद प्राप्त किया।

अपने बड़े भाई और अभिभावक सुरेश प्रसाद सिंह जी, लोजपा के पुराने उम्मीदवार डॉ. मधुकर जी और सभी सहयोगियों से मिलने का मौका मिला। अपने सभी गुरूजनों और सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: