latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

डूबने से 28 वर्षीय युवक की मौत, शव खोजने में जुटे ग्रामीण

News Updates: 11 AM: गांव वालों के प्रयास से युवक की लाश को पैन से निकाल दिया गया है । पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए पुलिस से संपर्क की गई है।

डूबने से 28 वर्षीय युवक की मौत, शव खोजने में जुटे ग्रामीण

शेखपुरा

शेखपुरा सदर प्रखंड के वर्मा गांव में एक 28 वर्षीय राजेश मांझी नामक युवक के पैन में डूबने से मौत हो गई।   शव को तालाब से निकालने के लिए गांव वाले पैन में जुटे हुए हैं परंतु शव की बरामदगी नहीं हुई है। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई है। पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है।

इस संबंध में पुलिस से मिली सूचना में बताया गया कि 28 वर्षीय राजेश मांझी पैर फिसलने की वजह से पैन में डूब गया। पैन में डूबने के बाद जब तक लोग उसे निकालने के लिए जाते तब तक उसकी लाश का पता नहीं चल सका। गांव वाले जुट कर आये और लाश को खोजने में लगे हुए हैं परंतु लाश बरामद नहीं किया जा सका है।

डूबते देख तत्काल दो लोग बचाने के लिए कूदे

बताया जाता है कि पेड़ के बगल में युवक बैठा था तभी वह गिर गया कुछ लोग हालांकि पैन में युवक के खुद विवाद में कूदने के बाद भी कह रहे हैं। युवक के पैन में गिरते देखने के बाद गांव के दो युवक ने उसे बचाने के लिए कूद गए परंतु राजेश मांझी के सर में बाल नहीं था। उसका मुंडन हुआ था। इस वजह से लोग उसको बाल पकड़ कर खींच नहीं सके और देखते ही देखते वह पानी में डूब गया और धारा में बह गया। लाश भी बरामद अभी नहीं हो सका है। ग्रामीणों से मिली सूचना में यह भी कहा जा रहा है कि शराब के नशे में पत्नी से हुए विवाद की वजह से युवक खुद पैन में डूब कूद गया।

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by