latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

IT मंत्री बोले: शीघ्र होगा इंजीनियरिंग कॉलेज का होगा निर्माण

IT मंत्री बोले: शीघ्र होगा इंजीनियरिंग कॉलेज का होगा निर्माण

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के सदर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए बिहार सरकार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने शीघ्र ही शेखपुरा जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्माण का भरोसा दिया है। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि जिले के पॉलिटेक्निक कॉलेज का भवन बनकर तैयार है यहां भी सुचारू रूप से नियमित क्लास संचालन की व्यवस्था शीघ्र कर दी जाएगी। निजी समारोह एक कंपनी के सर्विस सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर वे पहुंचे थे। वर्कशॉप के उद्घाटन अवसर पर उनके द्वारा कई घोषणाएं भी की गई।


बोले मंत्री घर जैसा है शेखपुरा

आईटी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि घर जैसा यह जिला है। जमुई और शेखपुरा में वह कभी अंतर नहीं करते । जिले के विकास के लिए भी वह सतत प्रयास करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग और पॉलिटेक्निक के पढ़ाई के बाद युवाओं के सामने कैरियर के बेहतर अवसर मिलते हैं। और उनका भविष्य बनता है । इसलिए बिहार सरकार के द्वारा तकनीकी शिक्षा पर काफी जोर दिया जा रहा है और इसके बढ़ाने को लेकर हर एक जिला में इंजीनियरिंग कॉलेज पॉलिटेक्निक इत्यादि की स्थापना कर दी गई है।

लोजपा का विवाद घर का मामला

मीडिया कर्मियों के द्वारा बिहार में लोजपा के फूट और जदयू पर आरोप के संबंध में बिहार सरकार के मंत्री सुमित कुमार ने कहा कि वह लोजपा के अंदरूनी घर का मामला है। इस मुद्दे पर उनके द्वारा कुछ नहीं कहना है। राजनीति में घर के मामला में दूसरे की प्रतिक्रिया उचित नहीं है । उन्होंने इस मुद्दे पर कोई सा प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया तथा साथ ही कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास में दूरगामी सोच रखते हैं और इसे देश के सबसे अग्रिम राज्य की श्रेणी में लाने का प्रयास कर रहे हैं।

राजद के लोग रहे मौजूद

बिहार सरकार के मंत्री सुमित कुमार के कार्यक्रम में जदयू के लोग दिखाई नहीं दिए पर राजद विधायक विजय सम्राट सहित बड़ी संख्या में राजद के नेता और समर्थक उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by