latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

कोरोना टीकाकरण पर DM इनायत खान का वर्चुअल वर्कशॉप अभी, यहां से आप भी जुड़िए

शेखपुरा
शेखपुर जिलाधिकारी इनायत खान के द्वारा गांव में टीकाकरण को लेकर वर्चुअल वर्कशॉप का आयोजन किया गया है। इस वर्कशॉप के माध्यम से गांव में टीकाकरण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं और जनप्रतिनिधियों की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए उन्हें प्रेरित किया जाएगा और गांव वालों को जागरूक करने की पहल होगी। गुरूवार को 11 बजे से यह होना है।

इसी पहल को लेकर पिरामल के द्वारा वर्चुअल कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इस कार्यशाला का आयोजन जूम के माध्यम से किया गया है। जूम ऐप के माध्यम से कोई भी लोग लिंक पर क्लिक करके जुड़ सकते हैं । इसके लिए लिंक को सार्वजनिक कर दिया गया है। जानकारी में पिरामल के विशाल कुमार ने बताया कि गांव में लोगों को जागरूक करने की जिम्मेवारी सामाजिक कार्यकर्ता, युवा और जनप्रतिनिधियों के माथे पर बड़ी जिम्मेवारी है । गांव के जनप्रतिनिधियों की सहभागिता और युवाओं की सहभागिता होगी तो गांव वाले जागरूक होंगे । जिससे कोविड-19 महामारी के प्रति जागरूक किया जाएगा और इस महामारी को पराजित किया जा सकेगा। गांव वालों को जागरूक करके ही टीकाकरण अभियान को रफ्तार दिया जाएगा। इसीलिए जिलाधिकारी इनायत खान ने यह पहल की है और वर्कशॉप में लोगों को प्रेरित किया जाएगा।

जिला प्रशासन शेखपुरा, स्वास्थ्य विभाग एवं पिरामल स्वास्थ्य की ओर से कोविड टीकाकरण को गति प्रदान करने के लिये दिनांक 3 जून 2021; प्रातः 11:00 बजे को एक कार्यशाला का आयोजन जिला पदाधिकारी महोदया की अध्यक्षता में किया गया है । ज़ूम एवं youtube के माध्यम से इस कार्यशाला में भाग लेने हेतु आप सादर आमंत्रित हैं.
Join Zoom Meeting
  • Meeting ID: 983 7278 2877
  • Passcode: 065091
And YouTube link,
error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by