latest posts

9430804472 / 7992322662
BIHAR NEWSराष्ट्रीय

अनिल कुमार बने डाकघर के बिहार परिमंडल के पोस्ट चीफ पोस्ट मास्टर जनरल, लोग दे रहे बधाई 

न्यूज़ डेस्क 
  • डाकघर में सेनेटरी पैड वेडिंग मशीन लगाना
  • ऊर्जा बचत को लेकर एलईडी बल्ब, ट्यूब इत्यादि की बिक्री
  • पंखा इत्यादि बिक्री, आधार बनाने का कार्यक्रम शुरू
डाकघर के बिहार परिमंडल के चीफ पोस्टमास्टर जनरल पूर्वी क्षेत्र के पीएमजी अनिल कुमार को बनाया गया है। अनिल कुमार को बिहार परिमंडल का चीफ पोस्ट मास्टर जनरल बनाए जाने पर बड़ी संख्या में डाकघर से जुड़े लोग के साथ-साथ सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के लोगों के द्वारा बधाई दी जा रही है।
अनिल कुमार पूर्वी क्षेत्र के पहले पीएमजी थे और सामाजिक कामों के साथ-साथ डाकघर में नई योजनाओं के अनुपालन और परिचालन को लेकर काफी सक्रिय रहे हैं। उनके सक्रियता की वजह से डाकघर में कई योजनाएं शुरू हुई जिसमें डाकघर में सेनेटरी पैड वेडिंग मशीन लगाना, ऊर्जा बचत को लेकर एलईडी बल्ब, ट्यूब इत्यादि की बिक्री के साथ-साथ पंखा इत्यादि बिक्री, आधार बनाने का कार्यक्रम शुरू होना सहित कई प्रमुख काम है।
वे लगातार डाकघर के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय रहे हैं और उनकी सक्रियता की चर्चा भी होती रही है । अनिल कुमार को चीफ पोस्ट मास्टर जनरल बनाए जाने पर शेखपुरा डाकघर के डाकपाल मनीष आनंद, बरबीघा डाकघर के डाकपाल राजीव रंजन , सुभानपुर डाकघर के शाखा डाकपाल अरुण कुमार सहित अन्य ने खुशी जाहिर की और बधाई दी है। साथ ही कहा कि उनके पद पर आते ही डाकघर में विभिन्न तरह की योजनाओं का संचालन सुचारू रूप से होगा और जनभागीदारी में कदम उठाए जाएंगे।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: