latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

चोरी चोरी दुकान खोलने वालों की दुकानें तीन दिनों तक के लिए सील

चोरी चोरी दुकान खोलने वालों की दुकानें तीन दिनों तक के लिए सील

शेखपुरा

कोविड-19 के संक्रमण को कम कम से कम करने के लिए जिलाधिकारी इनायत खान के आदेश के आलोक में दुकानों को खोलने के लिए रोस्टर जारी किया गया है। आज अनुमंडल पदाधिकारी निशांत के नेतृत्व में दुकानों को सील करने की कार्रवाई हुई ,जिसमें शेखपुरा नगर परिषद के भी अधिकारी और कर्मचारी शामिल हैं। वहीं बरबीघा में नपा द्वारा दुकान को सील किया गया।

जिलाधिकारी का स्पष्ट निर्देश है कि जो दुकानदार रोस्टर का पालन नहीं करते हैं उनके दुकान को तत्काल सील करते हुए विधि सम्मत कार्रवाई करना सुनिश्चित करें ।जिसमें सभी दुकानों को तीन श्रेणी में बांटा गया था । अति आवश्यक सामानों की दुकान प्रतिदिन निर्धारित समय खोलने का निर्देश दिया गया है। इसके अतिरिक्त दुकानों को एक-एक दिन के बाद खोलना है, लेकिन कुछ दुकानदारों की मनमानी के कारण रोड पर सड़क पर भीड़ बढ़ती जा रही थी। दुकानदार रोस्टर का पालन नहीं कर रहे थे जो अत्यंत खेद का विषय है।

आज शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र में रिमझिम बस्त्रालय, मेहंदी दुकान ,स्मार्ट ट्रेलर के साथ 10 से अधिक दुकानों को सील किया गया ।आज दल्लू चौक के पास तीन दुकान एवं गिरीहिंडा बस स्टैंड के पास चार दुकानों को सील किया गया। आज सील किए गए दुकानों को आज खोलने का रोस्टर नहीं था ।

आज मंगलवार को इलेक्ट्रिक गुड्स पंखा कूलर एयर कंडीशनर, विक्रय एवं मरम्मत के लिए , इलेक्ट्रॉनिक गुड्स यथा मोबाइल कंप्यूटर, लैपटॉप यूपीएस, बैट्री बिक्री एवं मरम्मत फर्नीचर की दुकान, सोना, चांदी की दुकान ,कृषि कार्य यंत्र से जुड़े सभी प्रतिष्ठान की दुकान अन्य सभी जो इस सूची में नहीं है, खोलने का दिवस निर्धारित है लेकिन इन्होंने मनमानी किया जिसकी सजा इनका 3 दिनों तक दुकान सील रहेगा। बरबीघा में झंडा चौक पर निरंजन कुमार की दुकान को सील किया गया। कई पे जुर्माना लगाया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: