latest posts

9430804472 / 7992322662
BIHAR NEWSCORONA NEWSशेखपुरा

कोविड-19 की चपेट में आने से कई की थम रही सांसे, एक निगेटिव की भी गई जान 

शेखपुरा
शेखपुरा जिले में कोविड-19 की चपेट में आने से सोमवार को तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि  एक निगेटिव  पाए गए व्यक्ति की भी मौत होने की बात सामने आई है। दो लोगों की मौत आइसोलेशन केंद्र में हो गई जबकि एक महिला की मौत निजी क्लीनिक में कोविड-19 के इलाज के दौरान हो गए।
इस संबंध में आइसोलेशन केंद्र के प्रभारी डॉ अशोक कुमार ने बताया कि  बुधौली बाजार निवासी मिठाई दुकानदार अरुण कुमार गुप्ता तथा जमुई के नोनी गांव निवासी संजय प्रसाद की मौत इलाज के दौरान हो गई। जमुई जिला निवासी मृतक सदर अस्पताल में काम करने वाली एक महिला स्वास्थ्य कर्मी के पति बताए जा रहे हैं।  भारतीय स्टेट बैंक के कर्मी एवम शहर के मखदुमपुर मोहल्ला निवासी भुवनेशवर यादव की 50 वर्षीय पत्नी चंचला देवी की मौत इलाज के दौरान निजी अस्पताल में हो गई।
उधर बरबीघा के तेउस गांव में साईं मंदिर से जुड़े सुरेंद्र सिंह की मौत हो गई। उनकी मौत पर गांव सहित इलाके भर में शोक की लहर फैल गई। उनका निधन कुछ दिनों से बुखार लगने की वजह और ब्लड शुगर अधिक होने की वजह से होने की बात बताई जा रही है। उनके करीबी रूपेश कुमार ने बताया कि एक सप्ताह से वह बुखार की चपेट में थे। 350 से अधिक उनका ब्लड शुगर हो गया था । निजी क्लिनिक में इलाज के लिए गए तो जांच कराने के लिए भेज दिया गया। कोविड-19 जांच में वह नेगेटिव पाए गए और उनका दो पुत्र पॉजिटिव पाया गया । इस वजह से वह घर आ गए और रात में उनको दस्त की शिकायत हुई। सुबह अस्पताल ले जाने की तैयारी हो रही थी कि उन्होंने दम तोड़ दिया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
%d bloggers like this: