शेखपुरा

घाटकुसुंबा अस्पताल से गायब रहते हैं डॉक्टर, किसानों को मिले बिजली! जिला परिषद की बैठक में उठा जन समस्या..

शेखपुरा न्यूज़ ब्यूरो:

गुरुवार को शेखपुरा जिला परिषद की बैठक में जिले की समस्या प्रमुखता से छाए रहे। वार्ड पार्षदों ने अपने-अपने क्षेत्र की समस्याएं रखी जिस में मुख्य रुप से घाट कुसुंबा अस्पताल से 2:00 बजे के बाद डॉक्टर के गायब होने का मुद्दा उठा।

जबकि बरबीघा जिला परिषद के दुकानों के जांच का मांग भी उठाया गया। इसी तरह सिरारी, पचना और बर्मा हाई स्कूल को प्लस टू हाई स्कूल का दर्जा देने की मांग की गई।

हर खेत को पानी

हर खेत में पानी पहुंचाने के लिए बिजली विभाग को तेजी से काम करने पर जोर दिया गया । इसी तरह जिला परिषद की बैठक में बेलछी स्वास्थ्य उपकेंद्र को 30 वेड का किए जाने का प्रस्ताव रखा गया।

सदस्यों ने आंगनबाड़ी की हो रही बहाली में इसके नियम की जानकारी भी मांगी। कुसुंबा में बरसात को देखते हुए गोताखोर की मांग की गई। जबकि नीमी गांव में जर्जर बिजली तार को लेकर सवाल उठाया गया और कवर लगाने की मांग की गई। बैठक में जिला परिषद सदस्य अनिता देवी अरियरी, गीता देवी, बरबीघा, अजय कुमार , चेवाड़ा, रूदल पासवान, शेखपुरा एवं प्रखंड प्रमुख सहित डीडीसी निरंजन झा उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता जिला परिषद उपाध्यक्ष रंजीत कुमार उर्फ़ बुद्धन भाई ने की।

%d bloggers like this: