• Thursday, 09 May 2024
कानून को ठेंगा: दुर्गा पूजा मेला में बार बालाओं के ठुमके

कानून को ठेंगा: दुर्गा पूजा मेला में बार बालाओं के ठुमके

DSKSITI - Small

कानून को ठेंगा: दुर्गा पूजा मेला में बार बालाओं के ठुमके

बरबीघा

शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र के बेलाव गांव में दुर्गा पूजा मेला के आयोजन समिति के द्वारा कानून को ठेंगा पर रख दिया गया। कानून को ठेंगा पर रखकर जमकर अश्लील डांस बार बालाओं के द्वारा करवाया गया। बार बालाओं के ठुमके पर मेला देखने आए लोग भी झूमे और मेला आयोजन समिति के सदस्य भी। वहीं पर तैनात पुलिसकर्मी भी इस पर कोई रोक-टोक नहीं लगा सके।

क्या है पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला बेलाव गांव में दुर्गा पूजा मेला का है। दुर्गा पूजा मेला में सप्तमी के रात में पट खुलते ही बार बालाओं के अश्लील डांस का आयोजन किया गया । इस अश्लील डांस के आयोजन में कई बार बालाओं के ठुमके लगे। बार बालाओं के ठुमके पर गांव के लोग ही झूमते देखे गए।


इसी में कई लोग शराब के नशे में भी थे । बार बालाओं के ठुमके पर पूजा समिति के सदस्य भी ठुमके लगाते देखे गए। उधर, इस संबंध में पुलिस की मौजूदगी भी रही परंतु पुलिस के द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की गई और कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई। बार बालाओं के ठुमके नहीं लगे इसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के द्वारा लगातार प्रेस ब्रीफिंग करके यह जानकारी दी गई कि अश्लील बार बालाओं के डांस होने, डीजे के बजने इत्यादि पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। वहीं खुलेआम बार बालाओं के डांस का आयोजन बेलाव गांव में किया गया।
—–

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

बार बालाओं के ठुमके का आयोजन

DSKSITI - Large

बताया जाता है कि बेलाव गांव में ठुमके लगाने की यह परंपरा लगातार चलती है। बार बालाओं के ठुमके का आयोजन हर बार किया जाता है। इस बार भी बार बालाओं के ठुमके लगाने का आयोजन किया गया। जिसमें गांव के लोगों की ड्यूटी और ठुमके लगाए । बार बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

सोशल मीडिया में आप साफ़ देख सकते हैं कि बार बालाओं के द्वारा ठुमके लगाए जा रहे हैं दुर्गा पूजा मेला में बार बालाओं के ठुमके लगाने का वीडियो वायरल होने पर कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इसे आपत्तिजनक माना है देवी पूजा के नाम पर इस तरह की अश्लील बार बालाओं के डांस का आयोजन शर्मानाक घटना बताई जा रही है। उधर इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही हैं। बताया जाता है कि बार बालाओं के डांस में पुलिस की भी जिम्मेवारी दी गई थी। विधि व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर इसलिए पुलिस इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं कह रही।

इस गांव में एक युवक के सर काटने का आया था मामला

इसी गांव में दुर्गा पूजा के मौके पर बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के चंदूकुवां निवासी एक होटल व्यवसाई के पुत्र की सर को काटकर दुर्गा मंदिर में चढ़ाने का मामला एक दशक पहले सामने आया था। वही इस गांव में बार बालाओं के डांस हुआ। जबकि कोविड-19 के अनुसार इस तरह के आयोजन नहीं होने हैं। प्रशासन के द्वारा लगातार चेतावनी दी गई परंतु चेतावनी को भी ठेंगा दिखा दिया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like