• Saturday, 11 May 2024
कॉमरेड कृष्णनंदन यादव के निधन पर शोक की लहर

कॉमरेड कृष्णनंदन यादव के निधन पर शोक की लहर

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा के बंगाली पर मोहल्ला निवासी 72 वर्षीय वामपंथी पार्टी के नेता कामरेड कृष्णनंदन यादव के निधन पर शोक की लहर फैल गई। हृदय गति रुकने से उनका निधन हो गया। उनके निधन पर वामपंथी पार्टियों के साथ-साथ राजद एवं अन्य पार्टियों के नेताओं के द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है ।

DSKSITI - Large

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि उनकी तबीयत खराब चल रही थी। जिसकी वजह से उन्हें आसनसोल में इलाज कराया जा रहा था। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी मौत की खबर मिलने के बाद लोगों के द्वारा शोक संवेदनाओं का तांता लग गया। राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय सम्राट, सीपीआई पार्टी के नेता प्रभात पांडेय, माले के नेता विजय कुमार विजय, कमलेश कुमार इत्यादि के द्वारा शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है।

कामरेड यादव ता उम्र सीपीआई पार्टी के सदस्य रहे। लगातार लोगों के लिए संघर्ष करते रहे। वे वसीका नवीस संघ के नेता भी रहे। वहां भी लोगों के द्वारा उनके निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की जा रही है। उनके निधन के बाद उनके पार्थिव शरीर को सीपीआई पार्टी के कार्यालय में भी लाया गया जहां उन्हें श्रधांजलि दी गई और लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त की।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From