• Friday, 10 May 2024
कबड्डी खेल रही छात्राओं का अश्लिल VIDEO बनाने पे बवाल, मनचलों को पंचायत में उठक-बैठक

कबड्डी खेल रही छात्राओं का अश्लिल VIDEO बनाने पे बवाल, मनचलों को पंचायत में उठक-बैठक

DSKSITI - Small

कबड्डी खेल रही छात्राओं का अश्लिल VIDEO बनाने पे बवाल, मनचलों को पंचायत में उठक-बैठक

बरबीघा शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा के श्री कृष्ण राम रचि कॉलेज मैदान में 3 दिनों तक चलने वाले स्कूल स्तरीय विद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता में जिले भर के छात्र-छात्राओं ने अपनी उपस्थिति दी। इस खेलकूद प्रतियोगिता में छात्राओं के द्वारा अपनी प्रतिभा का जबरदस्त प्रदर्शन किया गया। इस खेलकूद प्रतियोगिता में छात्राओं ने कबड्डी कुश्ती में भी अपना प्रदर्शन किया ।

इसी बीच मनचलों का भी बोलबाला रहा और मनचलों ने जमकर उपद्रव किया। मनचलों के द्वारा कुश्ती कबड्डी खेलने के दौरान छात्राओं का गलत ढंग से वीडियो बनाने का प्रयास किया गया। वीडियो बनाने की कोशिश की गई। छात्राओं के गांव के किशोरों ने जब इसका विरोध किया तो उल्टा बदमाशों ने पीट दिया। इस मामले में जबरदस्त हंगामा हुआ। फिर पंचायती भी हुई।

कॉलेज में कबड्डी खेलते छात्र

मनचलों ने गांव के युवकों को पीटा

बताया जाता है कि कबड्डी कुश्ती खेलने के दौरान सदर प्रखंड शेखपुरा के गोसाईमढ़ी गांव की छात्राओं ने अपना प्रदर्शन दिया। इसी बीच उसी पंचायत के बगल के नेमदारगंज गांव के कुछ बदमाश युवक भी वहां उपस्थित थे और मोबाइल से अश्लीलता ढंग से वीडियो बनाने लगे। फिर छात्राओं के गांव के किशोरों ने इसका विरोध किया। विरोध करने पर जमकर विवाद हो गया। फिर खेल खत्म होने के बाद जब छात्रा और युवक गांव जा रहे थे तो रेलवे क्रॉसिंग पुल के पास नेमदारगंज के बदमाश युवकों ने अपने कई साथियों को बुला लिया और युवकों की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में बात पूरी तरह से बढ़ गई दोनों तरफ से फिर घमासान हो गया।

बदमाश युवकों का बाइक कब्जे में लिया

DSKSITI - Large

मारपीट और झगड़े की घटना रेलवे अंडरपास के पास हुआ। इसी बीच मारपीट करने आए बदमाशों की एक बाइक कब्जे में कर लिया। फिर जबरदस्त विवाद हुआ। बात को सुलझाने के लिए दोनों गांव के कुछ लोग जुटे और पंचायत बुलाई गयी। पंचायत में छात्राओं के वीडियो बनाने वाले बदमाश युवकों को जमकर फटकार लगाई गई। अर्थदंड भी लगवाया गया। उठक बैठक भी कराया गया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From