• Thursday, 09 May 2024
खबर का असर: बुलडोजर चलाने के मामले में जांच के हुए आदेश से मचा हड़कंप

खबर का असर: बुलडोजर चलाने के मामले में जांच के हुए आदेश से मचा हड़कंप

DSKSITI - Small

खबर का असर: बुलडोजर चलाने के मामले में जांच के हुए आदेश से मचा हड़कंप

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा प्रखंड के गगौर पंचायत के कोरमा गांव में बुधवार की आधी रात को मनरेगा योजना के तहत जेसीबी मशीन चलाने के मामले में डीडीसी सत्येंद्र कुमार ने संज्ञान ले लिया है। आपके अपने लोकप्रिय न्यूज़ पोर्टल sheikhpuranews.com पर आधी रात को ही चलाई गई । खबर का असर सामने आया है और शेखपुरा न्यूज़ डॉट कॉम की खबर पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने जांच के आदेश दिए।

इसको लेकर डीडीसी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि इस तरह की लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मामले में चिन्हित किए जाने के बाद दोषी पाए गए व्यक्तियों पर ठोस कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मनरेगा योजना मजदूरों को रोजगार देने के लिए योजना है। ऐसे में मशीन से काम करा कर गड़बड़ी करने वाले किसी भी जनप्रतिनिधि अथवा प्रशासनिक पदाधिकारी कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

उधर इस पूरे मामले में जांच की जिम्मेवारी प्रखंड के प्रोग्राम पदाधिकारी को दिया गया है । प्रखंड के पदाधिकारी गांव पहुंचे परंतु इस मामले में गांव वालों के द्वारा सूचना दिए जाने पर उन्होंने मिलकर उनसे नाराजगी जाहिर की और पूरे मामले को मैनेज करने की बात कही। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि ग्रामीणों को मैनेज करने के काम में प्रोग्राम पदाधिकारी सक्रियता दिखा रहे हैं ताकि इस मामले को मैनेज किया जाए । बता दे कि रात में बुलडोजर चलाकर दिन के उजाले में दो-तीन मजदूर रखकर पूरे जेसीबी के निशान मिटा कर ट्रेसिंग का काम कर दिया गया है। अब इस मामले में डीडीसी क्या ठोस कार्रवाई करते हैं या वक्त बताएगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From