latest posts

9430804472
घाटकोसुम्भा

नदी के किनारे हो रहा है देसी शराब का बड़ा कारोबार

घाटकुसुम्भा

जिले में नदी के किनारे देसी शराब के अवैध कारोबार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। टाटी और हरोहर नदी के किनारे पर देसी अवैध शराब के निर्माता बड़ी संख्या में सक्रिय हैं। छापेमारी के बाद भी इनके नेटवर्क को तोड़ने में पुलिस नाकाम रहती है। दरअसल नदी के किनारे देसी शराब बनाने वाले माफिया दूर से ही पुलिस को आते देख वहां से भाग जाते है और पुलिस केवल कुछ बर्तन और अर्ध निर्मित शराब को बर्बाद करके ही अपने काम को पूरा करती है।

उत्पाद विभाग की एक टीम ने कोरमा थाना पुलिस के सहयोग से घाटकुसुम्भा गांव में हरोहर नदी के किनारे सघन छापामारी की । छापेमारी का नेतृत्व उत्पाद निरीक्षक पीयूष कुमार तथा कोरमा थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने किया। छापामार दल में उत्पाद दारोगा अनिल कुमार , मीनू कुमारी सहित अन्य शामिल थे। इस बाबत उत्पाद अधीक्षक विपिन कुमार ने बताया कि घटना स्थल से निर्मित आठ लीटर चुलाई शराब , 4 सौ लीटर अर्धनिर्मित शराब , एक रसोई गैस चूल्हा , दो तसला सहित अन्य उपकरण बरामद किया गया। बरामद अर्धनिर्मित शराब को घटनास्थल पर ही बहाकर नष्ट कर दिया गया। दजनों टीना में छोवा -गुड़ के घोल को झाड़ियों में छुपाकर सड़ाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि शराब निर्माण में जुटे कारोबारी गण छापामार टीम को अपनी ओर आते देख पहले ही भाग निकले थे। उन्होंने बताया कि बरामद शराब और सामानों को जब्त अज्ञात के विरूध्द एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!
Open chat
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by