• Thursday, 09 May 2024
स्वास्थ्य कर्मी को बीच रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

स्वास्थ्य कर्मी को बीच रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

DSKSITI - Small

स्वास्थ्य कर्मी को बीच रोड पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी हत्या

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के कटारी गांव निवासी लखीसराय जिले के रामगढ़ में स्वास्थ्य कर्मी अनिल सिंह (45 वर्ष) को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड को सिरारी रेलवे क्रॉसिंग से कुछ ही दूरी पर अंजाम दिया गया।

अनिल सिंह

वे एक अन्य स्वास्थ्य कर्मी के साथ ड्यूटी करने के लिए घर से जा रहे थे। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि अनिल सिंह ड्यूटी करने के लिए अपने स्टेशन रोड स्थित शेखपुरा के घर से मेहुस गांव निवासी सिविल सर्जन कार्यालय में डाटा एंट्री ऑपरेटर के साथ जा रहे थे।

तभी एक बाइक पर तीन अपराधी सवार थे और पीछा करते जा रहे थे। सिरारी रेलवे क्रॉसिंग के आगे बढ़ने के बाद अपराधियों ने बाइक रुकवाने के बाद सर में गोली मार दी। घायल अवस्था में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़ ले जाया गया। जहां से स्थिति गंभीर होने पर सदर अस्पताल लखीसराय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नक्सली के नाम से धमकी का पत्र

इस संबंध में मिली सूचना में बताया गया कि अनिल सिंह के द्वारा अपने विभाग को सूचित किया गया था कि नक्सली के द्वारा उनको जान मारने की धमकी का एक पत्र भेजा गया है। विभाग को इस संबंध में उनके द्वारा कुछ दिन पूर्व भी सूचना दी गई थी। बताया जाता है कि फर्जी रूप से नक्सली के नाम से किसी ने पत्र भेजकर जान मारने की धमकी दी थी।

DSKSITI - Large

शेखपुरा से पीछा कर आए थे अपराधी

इस संबंध में बताया जाता है कि एक बाइक पर तीन अपराधी सवार होकर शेखपुरा से ही उनका पीछा करते हुए आ रहे थे। एक बाइक चला रहा अपराधी हेलमेट लगाकर रखा था जबकि दोनों अपराधी मास्क लगाकर बाइक से आ रहे थे । पीछा करते हुए क्रॉसिंग पार करने के बाद बाइक रुकवाया और सीधा सर में गोली मार दिया।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like