• Thursday, 09 May 2024
टाटी नरसंहार: आज ही के दिन 9 राजद के नेताओं को गोलियों से भून दिया गया था

टाटी नरसंहार: आज ही के दिन 9 राजद के नेताओं को गोलियों से भून दिया गया था

DSKSITI - Small

शेखपुरा

जिले में 26 दिसंबर का दिन काला अध्याय के रूप में माना जाता है। 26 दिसंबर को ही 9 राजद नेताओं को गोलियों से भून दिया गया था। 2001 को शेखपुरा के टाटी पुल पर राष्ट्रीय जनता दल के तत्कालीन जिला अध्यक्ष काशी पहलवान, राजद के नेता एवं जिला परिषद के सदस्य अनिल महतो सहित नौ लोगों को गोलियों से भून दिया गया था।

इसी को लेकर आज टाटी नरसंहार की बरसी मनाते हुए शोक सभा का भी आयोजन किया गया । मृतक के आत्मा की शांति के लिए लोगों ने प्रार्थना की। सहसबहना गांव में अनिल महतो की प्रतिमा पर पुष्पांजलि की गई। टाटी नरसंहार की बरसी पर शेखपुरा जिले के अरियरी थाना के सहसबहना गांव में अनिल महतो की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और लोगों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजलि देने वालों में वरसलीगंज के पूर्व विधायक प्रदीप महतो सहित पिंटू महतो इत्यादि शामिल है।

DSKSITI - Large

याद किये गए काशी पहलवान

काशी पहलवान के पुण्य स्मृति में भी समारोह का आयोजन बुधौली के पेट्रोल पंप पर किया गया। जहां बड़ी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर, पूर्व विधायक रणधीर सोनी, इमाम गजाली, काशी पहलवान के पुत्र शंभू यादव, संजय यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From