• Friday, 10 May 2024
गजब: दो माह से समाहरणालय में लगी है स्विफ्ट कार

गजब: दो माह से समाहरणालय में लगी है स्विफ्ट कार

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा समाहरणालय के पार्किंग क्षेत्र में एक स्विफ्ट कार 2 महीने से लगी हुई है। इसका कोई मालिक सामने नहीं आ रहा। अधिकारी से लेकर समाहरणालय के कर्मियों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है। किसी के द्वारा कार के संबंध में कुछ भी जानकारी नहीं दी जा रही है। ना ही स्विफ्ट कार को यहां से हटाया जा रहा है।

डीएसपी मुख्यालय की निकली कार

DSKSITI - Large

खबर प्रकाशित किए जाने पर डीएसपी मुख्यालय की कार बताई जा रही हैं । बताया जा रहा है कि कोई काम नहीं होने की वजह से कार को लगाकर छोड़ दिया है। इसी वजह से इस तरह की आशंका हो गई थी

इस दुविधा में कर्मचारी तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। कोई ऐसी लावारिस कार कह रहा है तो कोई किसी समाहरणालय के कर्मी की कार ही बता रहा है। बहरहाल लावारिस अवस्था में एक कार समाहरणालय के पार्किंग क्षेत्र में लगे होने और उसका कोई मालिक नहीं होने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

इसकी जानकारी देते हुए समाहरणालय के एक कर्मी ने बताया कि 2 महीने से एक स्विफ्ट कार यहां पर पार्किंग क्षेत्र में लगा दी गई है। नंबर इसमें लगा हुआ है। कार का कोई मालिक अभी तक सामने नहीं आया है। सभी कार्यालयों में पूछताछ की गई है परंतु कोई यह नहीं बता रहा कि यह कार किसकी है। इसके वजह से इसमें कई तरह की आशंका उत्पन्न हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From