• Friday, 10 May 2024
पटना और देवघर आने  वाले हैं प्रधानमंत्री : सज धज कर हो गई पूरी तैयारी

पटना और देवघर आने वाले हैं प्रधानमंत्री : सज धज कर हो गई पूरी तैयारी

DSKSITI - Small

आने वाले हैं प्रधानमंत्री : सज धज कर हो गई पूरी तैयारी

News Desk

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को बिहार और झारखंड आ रहे हैं। बिहार के पटना में अमृत महोत्सव के अवसर पर विधानसभा भवन के शताब्दी समापन समारोह में वे अपनी भागीदारी देंगे । वहीं झारखंड के देवघर में नए हवाई अड्डे का उनके द्वारा उद्घाटन किया जाएगा । इसको लेकर सारी तैयारी की गई है। प्रधानमंत्री के कारकेट पटना से नालंदा, शेखपुरा होकर देवघर के लिए रवाना हुआ । काले रंग के कई गाड़ियों का काफिला था। इसमें जैमर वगैरह भी लगा हुआ था। प्रधानमंत्री के कारकेट के गाड़ियों का काफिला देखने लोग जुटे।


वहीं प्रधानमंत्री बिहार विधानसभा के अमृत महोत्सव के दौरान शताब्दी समापन समारोह को संबोधित करेंगे। आजादी के बाद यह पहला मौका है जब कोई प्रधानमंत्री बिहार विधानसभा परिसर में पधारेंगे।


इसको लेकर बिहार विधान सभा को सजा धजा दिया गया है। तैयारी को लेकर बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय सिन्हा के द्वारा शनिवार को एक बैठक में की गई और सभी पार्टियों के विधायकों से सकारात्मक सहयोग की अपील की गई। बैठक में उप मुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव, ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, भाजपा के उप मुख्य सचेतक जनक सिंह, राजद के आलोक मेहता और हम पार्टी के अनिल कुमार मौजूद रहे।

उधर, देवघर में हवाई अड्डे का भी उद्घाटन प्रधानमंत्री के द्वारा किया जाना है । देवघर हवाई अड्डा भी सज-धज कर तैयार है। उद्घाटन का इंतजार है। काफी खूबसूरत तस्वीरें दिल को भा रही है।

DSKSITI - Large

बताया जा रहा है कि श्रावणी मेला में आने वाले श्रद्धालुओं को अब आवागमन की सुविधा होगी और हवाई यात्रा से वे अब देवघर पहुंचकर भोलेनाथ का दर्शन कर सकेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर देवघर मंदिर और आसपास के परिसर को सजा धजा दिया गया है काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From