• Friday, 10 May 2024
एक तरफ सूरज उगल रहा आग तो दूसरी तरफ बिजली रानी भी नाराज

एक तरफ सूरज उगल रहा आग तो दूसरी तरफ बिजली रानी भी नाराज

DSKSITI - Small

एक तरफ सूरज उगल रहा आग तो दूसरी तरफ बिजली रानी भी नाराज

शेखपुरा

जिले में भीषण गर्मी से आम लोग परेशान है।। आलम यह है कि बिहार में सर्वाधिक गर्म जिले में शेखपुरा भी शुमार है । यहां 42-43 डिग्री तापमान पहुंच रहा है। लोग बेहाल है। गर्मी से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। वही परेशान हाल लोगों के ऊपर बिजली विभाग भी नाराज है।

बिजली विभाग की नाराजगी इस मायने में है कि बिजली गुल होने का मामला गर्मी में ही सामने आ गया। लगातार पावर कट से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। एक तरफ लोग गर्मी से परेशान हैं तो दूसरी तरफ पावर कट परेशानी का सबब बन गया है। इसको लेकर बरबीघा में ज्यादा स्थिति खराब है। हर दिन शाम में एक-दो घंटे से अधिक बिजली काटी जा रही है। दिन में कई बार बिजली गुल हो रहा है इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

उधर लगातार बिजली गुल होने से स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। गर्मी के दिनों में इस तरह की परेशानी से लोग आंदोलित हो रहे हैं और आंदोलन का भी तरीका अपना सकते हैं। उधर, इस संबंध में पूछे जाने पर अधिकारियों ने बताया कि बरबीघा में बिजली गुल होने का बड़ा कारण पावर की आपूर्ति कम होना है। इसीलिए ऊपर से आपूर्ति कम रहने की वजह से बरबीघा में भी बिजली आपूर्ति कम दी जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From