• Thursday, 09 May 2024
मारुति ओमनी ने बच्चे को मारी टक्कर, मौत के बाद रोड जाम

मारुति ओमनी ने बच्चे को मारी टक्कर, मौत के बाद रोड जाम

DSKSITI - Small

मारुति ओमनी ने बच्चे को मारी टक्कर, मौत के बाद रोड जाम

बरबीघा

बरबीघा-बिहारशरीफ रोड को हरगावां के पास शनिवार की सुबह जाम कर दिया गया। ग्रामीणों के द्वारा यह रोड जाम किया गया। दरअसल यह रोड जाम शुक्रवार की शाम में हरगावां के पास एक बच्चे की रोड एक्सीडेंट में मौत से आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा किया गया ।

मिली जानकारी में बताया गया कि हरगावां
निवासी 8 वर्षीय एक बालक सीटू कुमार की सड़क हादसे में घायल होने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की शाम में हुआ । घायल बच्चे को इलाज के लिए ले जाया गया रात्रि में उसकी मौत के बाद सुबह में गांव के लोगों ने बरबीघा बिहार शरीफ रोड को जाम कर दिया ।

नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के इस घटना में सारे थाना पुलिस वहां पहुंची और फिर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर रोड जाम को खत्म कराया गया । इस संबंध में जानकारी देते हुए सारे थानाध्यक्ष ने बताया कि सड़क हादसे में 8 वर्षीय एक बालक के घायल होने के बाद इलाज के दौरान मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम किया । पुलिस के समझाने बुझाने और मुआवजे के आश्वासन के बाद रोड जाम खत्म कराया गया । इस मामले में शाम में ही पुलिस ने झारखंड के रांची निवासी चालक चंद्रदीप अग्रवाल को मारुति ओमनी गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From