• Friday, 10 May 2024
हल्ला ला: कलेक्ट्रेट के सामने चल रहा था शराब का अड्डा…

हल्ला ला: कलेक्ट्रेट के सामने चल रहा था शराब का अड्डा…

DSKSITI - Small

हल्ला ला: कलेक्ट्रेट के सामने चल रहा था शराब का अड्डा…

शेखपुरा।

कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट के सामने संचालित एक भोजन के होटल टिंकू होटल से पुलिस ने बुधवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब और बीयर बरामद की। जबकि होटल मालिक सहित चार लोगों को भी गिरफ्तार कर लेने में सफलता अर्जित की। नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम के नेतृत्व में पुलिस ने होटल की नाकेबंदी कर सघन तलाशी ली। होटल के अंदर और ऊपरी मंजिल में छुपाकर रखे गए भारी मात्रा में विदेशी शराब की बरामदगी की गई। इस बाबत थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक विनोद राम ने बताया कि होटल से 86 बोतल विदेशी शराब और दो केन बीयर तथा 46 सौ रुपए नकद बरामद किया गया। वहीं होटल संचालक अशोक साव उनके दो पुत्रों टिंकू साव व अज्जू साव और नौकर सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। होटल से बरामद विदेशी शराब और केन बीयर को जब्त कर गिरफ्तार चारो लोगों के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उन्हे जेल भेज दिया गया।

30 लीटर देसी शराब और 450 किलो कच्चा माल बरामद

घाटकुसुंभा। कोरमा थाना पुलिस ने सुदूरवर्ती जितवारपुर गांव में संचालित एक देसी शराब निर्माण के अड्डे पर सघन छापामारी की।छापामारी के दौरान अड्डे से 30 लीटर निर्मित देसी शराब और 450 किलो कच्चा माल सहित कई उपकरणों को बरामद की। जबकि शराब निर्माण कार्य में जुटे कारोबारी संजीत राम निकल भागने में सफल हो गया।छापामारी का नेतृत्व कोरमा थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने किया। फरार कारोबारी उसी गांव के बानो राम का पुत्र बताया गया है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि जितवारपुर गांव में शराब निर्माण का अड्डा संचालित है। सूचना मिलने के बाद वहां सघन छापामारी की गई।छापामारी के दौरान बरामद देसी शराब और उपकरणों को जब्त कर लिया गया। जबकि बरामद कच्चा माल को घटना स्थल पर ही नष्ट कर दिया गया। फरार कारोबारी के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

अलग -अलग जगहों से शराबी और कारोबारी धराया

शेखपुरा। उत्पाद विभाग की टीम ने अलग अलग स्थानों पर छापामारी कर एक शराबी और एक शराब कारोबारी को रंगेहाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दी। इस बाबत उत्पाद निरीक्षक पियूष कुमार ने बताया कि बीती देर शाम शहर के अहियापुर मुशहरी मुहल्ले में छापामारी के दौरान देसी शराब बेचते उसी मुहल्ले के राजकुमार मांझी के पुत्र बुधिया मांझी को 9 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि सदर प्रखंड अंतर्गत पचना हट्टी से महेंद्र केवट को शराब के नशे में धुत गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार शराबी अत्याधक मात्रा में शराब पी रखा था। बरामद शराब को जब्त कर शराबी और कारोबारी के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर दोनो को जेल भेज दिया गया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From