• Saturday, 11 May 2024
JDU MLA को गलत तरीके से जीत देने पर हाईकोर्ट में याचिका

JDU MLA को गलत तरीके से जीत देने पर हाईकोर्ट में याचिका

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा में जदयू के नवनिर्वाचित विधायक सुदर्शन कुमार को गलत तरीके से जीत दिए जाने को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है। यह याचिका पराजित होने वाले कांग्रेस के प्रत्याशी गजानंद शाही के द्वारा दायर किया गया है। वह 113 मतों से पराजित हुए थे। जिसके बाद vvpat के पर्ची के मिलान को लेकर उनके द्वारा आशंका व्यक्त की गई थी। इसी को आधार बनाते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।

जानकारी देते हुए गजानंद शाही ने बताया कि उनकी जीत लगातार बढ़त के साथ होने वाली थी तभी गलत तरीके से चार ईवीएम मशीन को खराब बता दिया गया। फिर vvpat के पर्ची के मिलान में भी गड़बड़ी की गई। जिससे 113 मतों से पराजित हो गए। साथ ही साथ चुनाव आयोग को भी समय पर नियमित रूप से जानकारी नहीं दी जा रही थी। जिससे यह पूरा मामला संदेहास्पद लगता है। इसी को लेकर हाईकोर्ट में न्याय की गुहार के लिए याचिका दायर की गई है।

DSKSITI - Large

याचिका दायर किए जाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा

गजानंद शाही के द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में 113 मतों से पराजित होने के बाद यह याचिका कोर्ट में दायर की गई है वहीं चुनाव में गड़बड़ी के मामले को लेकर चर्चाओं का भी दौर शुरू हो गया है। हाईकोर्ट में याचिका दायर होने के बाद हाईकोर्ट से क्या फैसला आता है इस पर अब सभी की निगाहें टिक गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From