• Friday, 10 May 2024
हाईवा चोरी में अंतरराज्यीय गिरोह शामिल, शिक्षिका पति नाटकीय ढंग फंसा

हाईवा चोरी में अंतरराज्यीय गिरोह शामिल, शिक्षिका पति नाटकीय ढंग फंसा

DSKSITI - Small

हाईवा चोरी में अंतरराज्यीय गिरोह शामिल, शिक्षिका पति नाटकीय ढंग फंसा

शेखपुरा

ट्रक चोरी के मामले में पुलिस अधीक्षक ने 3 लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की। प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उन्होंने कहा कि अनुसंधान के क्रम में अंतरराज्यीय वाहन चोरी और खरीद बिक्री गिरोह का खुलासा हुआ है। इस मामले में अनुसंधान के क्रम में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में जहानाबाद से आनंद कुमार तथा धनबाद से आयुष और अनूप का नाम शामिल है। बता दें कि आपके विश्वसनीय न्यूज़ पोर्टल ने इस खबर को सुबह में ही ब्रेकिंग दी थी और 3 लोगों की गिरफ्तारी की सूचना दी। विस्तार से खबर नीचे है।

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के बाईपास रोड में सड़क के किनारे लगे एक हाईवा की एक पखवाड़ा पूर्व आधी रात में चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हालांकि पुलिस के द्वारा अभी इस पूरी खबर की पुष्टि नहीं हो रही है परंतु विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि इस मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है ।

हाईवा के चोरी में अंतरराज्यीय गिरोह के शामिल होने का खुलासा पुलिस करेगी। जहानाबाद, गया, धनबाद इत्यादि से हाईवा चोरी में शामिल और बिक्री में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है । पुलिस के द्वारा लगातार छानबीन और छापेमारी में यह गिरफ्तारी हुई है।

शिक्षिका का पति हाईवा की बिक्री में आया आगे

इस पूरे मामले के उद्भेदन में एक शिक्षिका के पति के द्वारा हाईवा बिक्री को लेकर आगे आने से मामले का खुलासा हुआ है। बता दें कि एक पखवाड़ा पूर्व बरुई के अजित यादव के हायवा की चोरी बायपास रोड से कर ली गई थी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद अजीत यादव के द्वारा लगातार हाईवा की खोजबीन की जा रही थी।

हाइवा के बिक्री के लिए यहां किया संपर्क

DSKSITI - Large

इस संबंध में सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया कि हाईवा चोर गिरोह के एक सदस्य जहानाबाद निवासी व्यक्ति के द्वारा शेखपुरा के एक ट्रक व्यवसाई से संपर्क किया गया। व्हाट्सएप पर ट्रक का फोटो भेजा गया और ₹20 लाख में हाईवा के बिक्री की बात कही गई। फिर उनके द्वारा हाईवा खरीदने का प्रलोभन दिया गया और अजीत यादव को इसकी सूचना दी गई।

इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को सारी जानकारी मिली। उन्होंने स्पेशल टीम को इसमें लगाया। जहानाबाद में छापेमारी हुई। वहां काको थाना के कुछ दूरी पर एक मध्य विद्यालय के पास ट्रक को खड़ा रखा गया था परंतु भनक लगते ही ट्रक को वहां से हटा दिया गया। उसके बाद उसमें शामिल जहानाबाद निवासी शेखपुरा की शिक्षिका के पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने कई जगह छापेमारी की। धनबाद और गया से चोरी में संलिप्त बड़े गिरोह के लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From