• Saturday, 11 May 2024
Instagram हैक कर डाल रहा गंदी तस्वीर, छात्रा परेशान, पहुंची थाने

Instagram हैक कर डाल रहा गंदी तस्वीर, छात्रा परेशान, पहुंची थाने

DSKSITI - Small

Instagram हैक कर डाल रहा गंदी तस्वीर, छात्रा परेशान, पहुंची थाने

शेखपुरा

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के अंबेडकर नगर की दो छात्राएं शुक्रवार को नगर के टाउन थाना पहुंची। दोनों छात्राओं के द्वारा पुलिस से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के हैक किए जाने के मामले में आयकर पर कार्रवाई की गुहार लगाई गई। दोनों छात्राओं के द्वारा इस मामले में बताया गया कि हैकर उसका अकाउंट कुछ माह पहले से ही हैक कर लिया है।

पहले वह छात्राओं के अकाउंट हैक करने के बाद लड़कियों से दोस्ती करता है और फिर उसे गंदी गंदी बातें लिखता है । इधर कुछ दिनों से हैकर द्वारा उसके इंस्टाग्राम अकाउंट से गंदी गंदी तस्वीरें डालकर उसे प्रताड़ित और परेशान किया जा रहा है।

मामले में छात्रा ने बताया कि हैकर द्वारा उसके एक दोस्त से चैटिंग के माध्यम से शान से कहा जा रहा है कि उसने इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया है। किसी का भी इंस्टाग्राम हैक कर सकता है। उसने कहा कि छात्रा को बदनाम करने के लिए उसके अकाउंट से हुआ गंदी गंदी तस्वीरें डाल रहा है। छात्रा ने बताया कि उसके इंस्टाग्राम खाते का मोबाइल नंबर भी चेंज कर दिया गया है। ईमेल भी बदल दिया गया है । जिससे वह पासवर्ड भी नहीं बदल सकती है । परेशान हाल छात्रा जब थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई तो पुलिस ने उसे गार्जियन के साथ आने के लिए कहा। जबकि छात्रा इस मामले में गार्जियन के नहीं आने की बात करते हुए कहा कि उसके पिता बीएसएफ में है। इस वजह से वह यहां नहीं आ सकती। बाद में छात्रा के द्वारा एक आवेदन थाना में दिया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From