• Wednesday, 08 May 2024
चलती कार में सवार थे पति पत्नी और बच्चे फिर अचानक लग गई आग

चलती कार में सवार थे पति पत्नी और बच्चे फिर अचानक लग गई आग

DSKSITI - Small

चलती कार में सवार थे पति पत्नी और बच्चे फिर अचानक लग गई आग

शेखपुरा

शेखपुरा नगर से अपने घर झाझा जा रहे एक कारोबारी की कार में आग लग गई। आग लगने से कारोबारी इस हादसे में बाल-बाल बचा। आग लगने की घटना शेखपुरा से जमुई रोड में बसंत गांव के पास हुई। इसमें मनीष कुमार बाल-बाल बचे।

इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि मनीष कुमार अपने रिश्तेदार के यहां शेखपुरा आए हुए थे। शेखपुरा में रिश्तेदार से मिलकर जब शाम में वह लौट रहे थे तभी बसंत गांव के पास उनके कार के इंजन से धुआं निकलने लगा। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक आग लग चुकी थी । कार को रोककर जल्दबाजी में सभी लोग कार से बाहर निकले और फिर स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह जल्दी से आग पर काबू पाया गया।

आग लगने की यह घटना कार के इंजन में घटी थी। आग लगने के कारण का विशेष पता नहीं चल सका परंतु आग लगने से सभी लोग बाल-बाल बचे हैं। बता दें कि इस तरह से आग लगने की अचानक घटना में कई बार कार में सवार लोगों की जान चली जाती है। संयोग से इस हादसे की जानकारी तत्काल मिल जाने से कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका है । इस हादसे में कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार चलने लायक नहीं रहा। फिर शेखपुरा के रिश्तेदार की मदद से कार को दूसरी गाड़ी के मदद से शेखपुरा ले जाया गया जहां उसके बनाने का काम हो रहा है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like