• Thursday, 09 May 2024
महिला DSP के द्वारा पति को IPS की वर्दी पहनाना पड़ गया महंगा

महिला DSP के द्वारा पति को IPS की वर्दी पहनाना पड़ गया महंगा

DSKSITI - Small

महिला DSP के द्वारा पति को IPS की वर्दी पहनाना पड़ गया महंग

न्यूज डेस्क, शेखपुरा/भागलपुर

भागलपुर के डीएसपी रेशु कृष्णा के द्वारा अपने पति रोशन कृष्णा को आईपीएस की वर्दी पहना कर सोशल मीडिया पर तस्वीर लगाना महंगा पड़ गया। अब यह मामला सोशल मीडिया पर तूल पकड़ते हुए जांच के दायरे में आ गया और इसमें कार्रवाई की बात चल रही है। डीएसपी रिशु कृष्णा के पति रोशन कृष्ण शेखपुरा जिले के बरबीघा के रामपुर निवासी अधिवक्ता उदय सिंह के पुत्र हैं। स्थानीय स्तर पर भी लोग रोशन कृष्ण को पुलिस पदाधिकारी के रूप में जानते थे।

क्या है पूरा मामला

दरअसल इस संबंध में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डीएसपी रेशु कृष्णा के द्वारा अपने पति रोशन कृष्णा के साथ एक सेल्फी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया जिस पर कई लोगों ने आपत्ति की और बताया कि उनके पति पुलिस पदाधिकारी नहीं है। इस बात के तुल पकड़ते ही अधिकारियों ने इसमें संज्ञान लिया फिर यह मीडिया में सुर्खियां बन गई। मीडिया में सुर्खी बनते ही इस पर बड़े स्तर पर अधिकारी संज्ञान लिया और जांच की बात भी कहने लगे।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर स्थानीय स्तर पर कई लोगों ने पीएमओ (प्रधानमंत्री कार्यालय ) को भी यह सूचना इंटरनेट संचार माध्यम से दे दी। जिसके बाद यह मामला और तूल पकड़ लिया। अब इस मामले में जांच होने की बात कही जा रही है।

उधर, इस संबंध में रेशु कृष्णा डीएसपी ने मीडिया को बताया कि इस संबंध में उनको कुछ नहीं करना है। जबकि मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने भी कहा कि इस संबंध में उनके पास कोई जानकारी नहीं है। नगर एसपी स्वर्ग प्रभात ने कहा कि यह उनका निजी मामला है मुख्यालय से जांच के लिए पत्र आया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From