• Friday, 29 March 2024
गांव में अचानक आसमान से मरकर गिरने लगे बगुले, हड़कंप

गांव में अचानक आसमान से मरकर गिरने लगे बगुले, हड़कंप

DSKSITI - Small

घाटकुसुंभा

शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा में आसमान में उड़ते हुए बगुले अचानक मर कर जमीन पर गिरने लगे । इस घटना से गांव वालों में भय व्याप्त हो गया। यह घटना रविवार की दोपहर को घटी है। यह घटना घाटकुसुंभा प्रखंड के माफो पंचायत अंतर्गत औरैया गांव की है। गांव वालों के द्वारा इसको लेकर किसी प्रशासनिक पदाधिकारी को सूचना नहीं दी गई। हालांकि गांव में इसे बर्ड फ्लू के रूप में देखा जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

DSKSITI - Large

दरअसल शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा के औरैया गांव में रविवार की दोपहर खलिहान में दो बगुले अचानक आसमान से उड़ते हुए गिर पड़े और तड़पकर उनकी मौत हो गई। उधर मीडिया में लगातार बर्ड फ्लू की चर्चा से गांव वाले वाकिफ थे। गांव में इसको लेकर चर्चा फैल गई। गांव के लोग इसे बर्ड फ्लू के रूप में देखने लगे। ग्रामीण चंदन कुमार ने बताया कि दोपहर में औरैया गांव की घटना है। गांव में बर्ड फ्लू की आशंका से हम लोग डर गए हैं। हालांकि प्रशासन और पशुपालन विभाग को कोई सूचना नहीं दी गई है।

बताना जरूरी है कि पंछियों के मरने की घटना कई जगहों पर देखने को मिल रही है। इसमें कटरा चौक पर 4 कबूतर के मरने की सूचना है। बरबीघा के तोय गांव में कौओं के मरने की सूचना है। इसकी खबर मीडिया में प्रकाशित की गई है। परंतु पशुपालन विभाग के द्वारा इस मुद्दे पर कोई संज्ञान नहीं लिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like