• Thursday, 09 May 2024
बुलडोजर का सड़कों पर यहां दिख रहा है भारी असर , हड़कंप की स्थिति

बुलडोजर का सड़कों पर यहां दिख रहा है भारी असर , हड़कंप की स्थिति

DSKSITI - Small

बुलडोजर का सड़कों पर यहां दिख रहा है भारी असर , हड़कंप की स्थिति

शेखपुरा

शेखपुरा में बुलडोजर का यहां भी अपना असर भारी दिखाई दे रहा है। सड़कों पर दूसरे दिन भी बुलडोजर के निकलने की बात सामने आई है। सड़कों पर बुलडोजर के निकलते ही हड़कंप की स्थिति रही। बुलडोजर का यह अभियान अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत नगर परिषद के द्वारा चलाया जा रहा है । नगर परिषद के द्वारा गुरुवार को और शुक्रवार को बुलडोजर लेकर सड़कों पर अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाया गया।।

इस अतिक्रमण मुक्ति अभियान के तहत सड़कों के किनारे अतिक्रमण करने वालों के करकट इत्यादि को बुलडोजर से हटाया गया तो कई जगहों पर दुकानों को सील करने की बात भी सामने आई। नगर परिषद के द्वारा बार-बार चेतावनी के बाद भी सड़कों का अतिक्रमण करने वाले 8 दुकानदारों का दुकान को सील कर दिया गया। दल्लू चौक से लेकर चांदनी चौक तक दूसरे दिन इस अभियान से भारी हड़कंप की स्थिति रही। नगर परिषद के दुकानदारों में हड़कंप है।

अतिक्रमण कर सड़कों पर दुकान सजाने वाले लोगों में हड़कंप की स्थिति है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रभात रंजन दल बल के साथ पुलिस टीम को लेकर सड़कों पर निकले। टीम में बुलडोजर भी शामिल था और अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया।

उन्होंने बताया कि अतिक्रमण हटाने का अभियान भी लगातार चलाया जाएगा। शहर के विभिन्न सड़कों को अतिक्रमण मुक्त कराने का संकल्प लिया गया है। हर हाल में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलता रहेगा। उधर फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के द्वारा इस बात की चिंता जाहिर की जा रही है कि लोगों को रोजगार छीन जाएगा ।उन्हें विस्थापित कर कहीं जगह दिया जाए । उन लोगों के लिए निर्धारित जगह की व्यवस्था करनी चाहिए।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From