• Friday, 10 May 2024
Big News: दलित महिला से गांव के दबंगों ने किया दुष्कर्म

Big News: दलित महिला से गांव के दबंगों ने किया दुष्कर्म

DSKSITI - Small

दलित महिला से गांव के दबंगों ने किया दुष्कर्म

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र का मामला है। 4 दिन पहले एक गांव में एक दलित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। गांव के सामुदायिक भवन के चबूतरे पर सोई हुई दलित महिला के साथ गांव के 2 दबंगों के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

गांव के दबंगों ने इस घटना को दबा देने के लिए भय भी दिखाया और पुलिस में जाने पर अंजाम भुगतने की बात भी कही। उधर महिला सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करने के लिए शेखपुरा नगर के महिला थाना पहुंची। पीड़ित ने बताया कि थाना में पुलिस के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया और कहा गया कि घटना का बहुत दिन हो गया । इसलिए प्राथमिकी दर्ज करने से कोई फायदा नहीं होगा। थककर महिला और उसके पति ने शेखपुरा के सदर अस्पताल में अपना इलाज कराया और इलाज कराने के बाद वह घर वापस चली गई।

दबंगों ने दिया घटना को अंजाम

इस संबंध में ग्रामीणों से मिली जानकारी में बताया गया कि दलित परिवार के लोग भय में जी रहे हैं। दबंगों के द्वारा इस दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। गांव के ही दोनों दबंग हैं । दोनों दबंग व्यक्ति ने सामुदायिक भवन के चबूतरे पर सो रही महिला से दुष्कर्म किया। सदर अस्पताल में इलाज कराने के लिए आई महिला ने मीडियाकर्मियों को बताया कि गांव के 2 दबंगों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है और शारीरिक रूप से भी लाठी डंडे से नुकसान पहुंचाया है। महिला के पति ने बताया कि गांव के दो दबंग व्यक्ति के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस में जाने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई। महिला के पति ने बताया कि भाय से वे लोग कुछ दिन प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना नहीं आये।

 

इस संबंध में महिला के पति ने बताया कि वह महिला थाना में किसी के समझाने पर प्राथमिकी दर्ज करने के लिए गए । 1 घंटे तक बैठे रहे वहां पुलिस वालों ने बताया कि घटना का बहुत दिन हो गया है। अब प्राथमिकी दर्ज कराने से कोई फायदा नहीं होगा। इलाज करा कर घर चले जाइए । बताया गया कि सदर अस्पताल में महिला को लेकर उसके पति इलाज कराने के लिए गए। जहां में चिकित्सकों के द्वारा इलाज किया गया। घायल महिला को इलाज कराने के बाद पति घर लेकर चले गए । इस संबंध में महिला के पति ने बताया कि दुष्कर्म करने वालों ने महिला के प्राइवेट पार्ट को भी लाठी डंडे से छतिग्रस्त कर दिया है । जिससे महिला काफी गंभीर हो गई है। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। गांव में दबंग के द्वारा पंचायत करने के लिए भी दबाब दिया जा रहा है।

DSKSITI - Large

क्या कह रही है पुलिस

इस संबंध में महिला थाना के अध्यक्ष चंदना कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए महिला थाना में कोई व्यक्ति नहीं आया है महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आते तो अवश्य प्राथमिकी दर्ज की जाती है। उधर इस संबंध में पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से पूछे जाने पर बताया कि उनको इस तरह की कोई जानकारी किसी के द्वारा नहीं दी गई है। इस तरह की जानकारी मिलने पर प्राथमिकी दर्ज अवश्य कराई जाएगी।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From