• Saturday, 11 May 2024
Crime: 2 दिन की दुल्हन के आंख को पति ने फेवीक्विक से चिपकाया

Crime: 2 दिन की दुल्हन के आंख को पति ने फेवीक्विक से चिपकाया

DSKSITI - Small

शेखपुरा

वैसे तो दहेज लोभियों के द्वारा प्रताड़ित करने, मारपीट करने और हत्या करने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं परंतु यह एक अलग मामला भी सामने आया है। जहां दहेज के लोभियों के द्वारा प्रताड़ित करने के लिए 2 दिन की दुल्हन के बाल काट दिए गए और उसके आंख को फेवीक्विक से चिपका दिया गया। इस घटना को नशीली दवा खिलाकर अंजाम दिया गया। इसमें ननद की भी भूमिका रही। मामले में महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें पति और ननद पर फेवीक्विक से चिपका ने नशीली दवा खिलाने इत्यादि का आरोप लगाया गया है।

30 नवंबर को शादी 2 दिसंबर को यातना

शेखपुरा जिले के शेखोपुर सराय प्रखंड अंतर्गत शेखूपुर डीह गांव के रमेश राम की पुत्री नंदनी कुमारी की शादी धूमधाम से की गई थी। दहेज में जेवरात और नगद भी दिए गए थे परंतु एक मोटरसाइकिल और कुछ रुपए कम देने को लेकर ससुराल के लोग भड़क गए। यह शादी नालंदा जिले के रहुई थाना के मोरा तलाव निवासी युवक गोपाल राम से की गई थी। दहेज में बाइक और कुछ पैसे कम मिलने से नाराज ससुराल के लोगों ने महिला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

DSKSITI - Large

2 दिसंबर को ननंद और पति ने मिलकर नशीली दवा खिला दी जिससे महिला बेहोश हो गई फिर उसके बाल काट दिए गए और फिर उसके आंख को फेवीक्विक से चिपका दिया गया। इस घटना के बाद महिला का इलाज किया जा रहा था। निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान किसी तरह महिला की जान बची। बाद में नवविवाहिता को परिवार वाले अपने मायके लेकर आए जहां से शेखपुरा महिला थाना में पति और ननद के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई।

प्रेमिका पर लगा था आरोप

हालांकि इस घटना के तुरंत बाद जब नवविवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उसके पति की प्रेमिका पर यह आरोप लगा था कि उसने बाल काट कर आंख फेवीक्विक से चिपका दिया। बताया जाता है कि प्रेमी के शादी से नाराज प्रेमिका ने नव विवाहिता के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि महिला थाने में प्राथमिकी में प्रेमिका के नाम का जिक्र नहीं किया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From