• Friday, 10 May 2024
Good News: 24 लोगों ने कोविड-19 वायरस को दे दिया मात

Good News: 24 लोगों ने कोविड-19 वायरस को दे दिया मात

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में मंगलवार को शुभ समाचार सामने आया और 24 लोगों ने कोविड-19 को मात देकर अपने घर वापसी की। इन लोगों को आइसोलेशन सेंटर से घर जाने के लिए विधिवत समारोह आयोजित कर छुट्टी दी गई और घर पर 7 दिनों तक आइसोलेशन में रखने के निर्देश भी दिए गए।

DSKSITI - Large

इस संबंध में स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी में बताया गया है कि 24 लोग कोरोना से ठीक होकर अपने घर गए हैं। जिले में अब कोरोना से 209 लोग ठीक हो गए हैं। वहीं जिले में अब तक कुल 365 लोगों के संक्रमित होने की बात सामने आई है। जबकि जिले में 70 लोगों का घर में आइसोलेशन में रह रहे हैं।

प्रखंड में 5 का होगा जांच

जिले के सभी प्रखंडों में 5 लोगों का कोविड-19 जांच किया जाएगा। इसको लेकर निर्देश दे दिया गया है। हालांकि बरबीघा में पूर्व में 25 के कोविड-19 जांच किए जाने की बात कही गई थी परंतु अस्पताल प्रभारी डॉ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मौखिक मिले निर्देश के अनुसार केवल 5 लोगों का ही कोविड-19 जांच किया जाना है।

उधर केवल पांच के कोविड-19 जांच किए जाने की वजह से लोगों में काफी नाराजगी है। बता दें कि यहां बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिल रहे हैं जिससे लोगों में भय का माहौल बना हुआ है और बड़ी संख्या में लोग जांच कराना चाह रहे हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From