• Friday, 10 May 2024
SP दयाशंकर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइम रोकने के लिए किया सम्मानित

SP दयाशंकर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइम रोकने के लिए किया सम्मानित

DSKSITI - Small

SP दयाशंकर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्राइम रोकने के लिए किया सम्मानित

न्यूज डेस्क

पूर्णिया के वर्तमान एसपी एवं शेखपुरा जिले के पूर्व एसपी दयाशंकर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्मानित किया। यह सम्मान अपराध पर अंकुश लगाने, अपराधियों को पकड़ने और अपराध के उद्भेदन को लेकर दिया गया है। रविवार को पटना के मिथिलेश स्टेडियम में पुलिस सप्ताह के समापन समारोह में पुलिस अधीक्षक को सम्मानित किया।

पुलिस कप्तान दयाशंकर को मुख्यमंत्री के द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। पुलिस अधीक्षक को यह सम्मान मिलने पर बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा बधाई दी जा रही है।

बता दें कि पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने पूर्णिया जैसे बड़े जिले में अपराध पर अंकुश लगाया है। अपराधियों को पकड़ने में तत्परता दिखाई है और कई कुख्यात अपराधियों को जिले से बाहर जाकर भी गिरफ्तार की गई है। वहीं शराब के एक बड़े माफिया को पश्चिम बंगाल से नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार करने की खबर भी सुर्खियों में रही। बता दें कि शराब माफिया को पुलिस कंधे पर उठाकर दौड़ते हुए अपने कब्जे में लिया जो सुर्खियों में रहा।

यह भी बताना जरूरी है कि शेखपुरा के पुलिस कप्तान रहते हुए दयाशंकर ने कई मामलों का उद्भेदन किया । लगातार शराब के बड़े माफिया पर अंकुश लगाए और शराब के कई बड़े कंसाइनमेंट को भी पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की थी। वही बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करने में भी पुलिस कप्तान ने बड़ी सफलता हासिल की थी। जिसमें बाइक चोर गिरोह को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा गया था। इसी के साथ पुलिस के वेतन निकासी में गड़बड़ी को भी पुलिस कप्तान ने पकड़ा और पूरे घोटाले का भंडाफोड़ किया इसमें पैसे की भी रिकवरी की और दोषियों को जेल भी भिजवाया। वहीं जिले में रोड पर पैसा छीनने वाले को कोढ़ा गिरोह को भी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था । ऐसे दो दर्जन अपराधी जेल गए थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From